Bigg Boss 15 : विशाल ने उड़ाया शमिता और राकेश के रिश्ते का मजाक, एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने गुस्से में कही ये बात

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 01:46:25 PM
Vishal Kotiyan mocks Shamita-Rakesh relationship

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर विशाल कोटियान की खिंचाई की है. सुनंदा शेट्टी ने बिग बॉस कंटेस्टेंट विशाल कोटियान को 'सांप' बताया है। विशाल की एक वीडियो क्लिप को लेकर शमिता की मां का गुस्सा फूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में विशाल शमिता और राकेश का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में विशाल कहते हैं, 'राकेश ने अच्छा चुनाव किया।'

शमिता की मां वीडियो देखकर विशाल को जवाब नहीं दे पाईं। सुनंदा शेट्टी वीडियो के जवाब में लिखती हैं, 'विशाल शमिता अक्का (बहन) को बुलाते हैं और उनके परिवार को घसीटते हैं. यह सही नहीं है। इतना ही नहीं सुनंदा ने कैप्शन के साथ सांप का इमोजी भी बनाया है।


उसी वीडियो में विशाल कोटियां शमिता और राकेश बापट के रिश्ते का मजाक उड़ाते नजर आए। वह कहते हैं, 'राकेश भाई ने बड़ा हाथ मारा है'। उन्होंने सीधे शिल्पा शेट्टी की बहन को मना लिया। अपने दम पर वह एक शो से दूसरे शो में चले गए। ऐसा जारी रहेगा। विशाल की बातों पर तेजस्वी और करण भी हंसते नजर आए। शमिता की मां ही नहीं राकेश की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने भी विशाल की बातों पर अपना विवाद जताया है. इसने विशाल जैसे दो लोगों को शो से बाहर करने की भी अपील की है।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.