Wait over! सामने आया सैफ-करीना के छोटे बेटे का नाम

Samachar Jagat | Friday, 09 Jul 2021 04:44:01 PM
Wait over! Saif-Kareena's younger son's name unveiled

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर के नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था. इसी साल तैमूर के छोटे भाई का जन्म हुआ जिसका चेहरा अब तक फैंस ने नहीं देखा और न ही उनके नाम को लेकर कोई खबर आई. हालांकि अब एक रिपोर्ट के जरिए तैमूर के भाई का नाम सामने आया है। मिली रिपोर्ट के मुताबिक करीना और सैफ छोटे बेटे के नाम पर काफी विचार कर रहे हैं, हालांकि फिलहाल बेटे का नाम जेह रखा गया है.

 

अब यह कन्फर्म नहीं है कि सैफ और करीना ने अपने बेटे का नाम रखा है या नहीं। इसके अलावा एक नाम सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अपने छोटे बेटे का नाम अपने पिता का नाम रखना चाहते हैं। वह अपने छोटे बेटे का नाम मंसूर भी पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर रखना चाहते हैं। अब सैफ और करीना दोनों ही कन्फर्म कर सकते हैं कि बेटे का नाम क्या तय हुआ है।

 


करीना ने कुछ समय पहले छोटे बेटे तैमूर और सैफ की एक तस्वीर भी शेयर की थी लेकिन बच्चे का चेहरा नहीं दिखाया था। करीना और सैफ ने अपने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही तय कर लिया था कि वे छोटे बेटे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे। वे नहीं चाहते कि तैमूर के छोटे बेटे हों जैसे वह सुर्खियों में थे। शुरुआत में जब भी तैमूर अपने माता-पिता के साथ बाहर निकलते थे तो फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने लगते थे। तैमूर इससे काफी खफा थे और कभी-कभी फोटोग्राफर्स से नाराज भी हो जाते थे, लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है और वह अब उन्हें देखकर हाय या बाय कहते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.