Bollywood Fashion: ऐसी ड्रेस पहन निकलीं उर्फी जावेद, देख लोग बोले- 'रस्सी खोली तो पूरी तस्वीर...'

Samachar Jagat | Saturday, 09 Apr 2022 12:32:24 PM
Wearing such a dress, Urfi Javed came out, seeing it, people said- 'If the rope is opened, then the whole picture...'

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने बहुत ही कम समय में फैशन इंडस्ट्री में जगह बना ली है. खास बात यह है कि उर्फी के आउटफिट कोई और नहीं बल्कि खुद उर्फी हैं जो उन्हें डिजाइन और स्टिच करती हैं। एक बार फिर से उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उर्फी निशांत भट्ट के बर्थडे पार्टी में मैरून कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं जिस पर उन्हें भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है.

उर्फी ने मैरून कलर का शिमरी ऑफ शोल्डर आउटफिट पहना हुआ है। इस आउटफिट में कमर से लेकर थायस तक के लेस डिजाइन नजर आ रहे हैं जो उर्फी के फैशन को ग्लैमरस बना रहे हैं. इस मिनी आउटफिट के साथ उर्फी ने मैचिंग ग्लव्स भी पहने हैं। अब इस तरफ उर्फी ट्रोल्स और बिल कम आउटफिट से कैसे बचें।

 
वायरल भयानी (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई एक पोस्ट

वहीं वीडियो पर एक शख्स ने लिखा- ''उसने मेरे जूतों के फीते चुराए.'' दूसरे ने लिखा, ''टोटल छपरी.'' एक ने लिखा, ''एक बार ड्रेस की रस्सी खोली तो... पूरी तस्वीर नजर आएगी. .'' इसके अलावा और भी यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल भी किया है. बता दें कि राखी सावंत भी निशांत भट्ट के बर्थडे बैश में शामिल हुईं। यहां उर्फी और राखी दोनों एक-दूसरे को हंसाते-हंसते लोटपोट हो गए। पार्टी में राखी ने फैशन के मामले में भी उर्फी को तमाचा जड़ दिया है. गोल्डन शा मिरी ड्रेस में राखी सावंत का हेयरस्टाइल देखने लायक था। सोशल मीडिया पर दोनों के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.