"The Family Man and Mirzapur " जैसी वेब सीरीज़ पोर्न हैं": सुनील पाल

Samachar Jagat | Monday, 26 Jul 2021 09:45:21 AM

व्यवसायी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद पिछले एक सप्ताह से शहर में अश्लीलता से जुड़े एक मामले में चर्चा हो रही है। 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की जीत से प्रसिद्धि पाने वाले कॉमेडियन और अभिनेता सुनील पाल ने द फैमिली मैन और मिर्जापुर जैसी वेब श्रृंखलाओं पर कटाक्ष किया और डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उदार सेंसरशिप का लाभ उठाने के लिए लोगों की आलोचना की।

मीडिया से बात करते हुए सुनील पाल से राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर उनके विचार पूछे गए। उन्होंने कहा, 'जो कुछ हुआ, वह होना ही था और यह जरूरी भी था। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बड़े लोग चाहे वेब सीरीज हो या दूसरी जगह सेंसरशिप न होने का फायदा उठा रहे हैं. इन दिनों बन रही वेब सीरीज को घर पर नहीं देखा जा सकता है. मैं विशेष रूप से यह बताना चाहूंगा कि मैं वास्तव में मनोज बाजपेयी जैसे 3-4 लोगों से नफरत करता हूं। मनोज बाजपेयी कितने भी बड़े अभिनेता हों, मैंने इससे ज्यादा 'बदतमीज' और 'गिरा हुआ इंसान' कभी नहीं देखा।"


उन्होंने आगे कहा, "देश ने आपको राष्ट्रपति पुरस्कार दिया और आप पारिवारिक दर्शकों के लिए क्या कर रहे हैं? आप एक वेब श्रृंखला बनाते हैं जहां पत्नी का किसी अन्य पुरुष के साथ संबंध है और आपका कहीं और संबंध है, नाबालिग बेटी के बारे में बात कर रही है उसका प्रेमी और छोटा बेटा अपनी उम्र से बड़ा व्यवहार कर रहा है। क्या यह परिवार जैसा दिखता है? अब उन्होंने सीजन बंद कर दिया है और लोगों को आश्चर्य में डाल दिया है कि लोनावाला में क्या हुआ। क्या हो रहा है? यह सब हो रहा होगा। आपके पास क्या बचा है दिखाने के लिए?" सुनील पाल राज और डीके की लोकप्रिय अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल सीरीज द फैमिली मैन सीजन 1 का जिक्र कर रहे थे। शो का सीजन 2 इस साल जून में रिलीज हुआ था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.