आईपीएल में केकेआर की हार के बाद आखिर क्या करते हैं शाहरुख खान..? 'द कपिल शर्मा शो' में टीम की को-ओनर जूही चावला ने किया ये खुलासा ?

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 03:42:02 PM
What does Shahrukh Khan do after KKR's defeat in IPL? Team co-owner Juhi Chawla revealed this in 'The Kapil Sharma Show'?

एंटरटेनमेंट डेस्क। आईपीएल लीग की विजेता टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान और सह-मालिक जूही चावला कई बार आईपीएल मैचों के दौरान केकेआर टीम का उत्साह बढ़ाते हुए एक साथ देखे गए हैं। दोनों में जिस तरह क्रिकेट को लेकर लगाव है ठीक उसी तरह दोनों के बच्चों को भी आईपीएल आक्शन में साथ देखा जा चुका है। जूही चावला की बेटी और शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस बार आईपीएल नीलामी में साथ नजर आये थे। हाल ही में जूही चावला और आयशा जुल्का द कपिल शर्मा शो में नजर आईं थी। इस दौरान उन्होंने आईपीएल से जुड़ी कई बातों को इस टीवी शो में शेयर किया था। 

कपिल शर्मा शो में जूही चावला ने बताया कि वह मैच के दौरान एकदम अंधविश्वासी हो जाती हैं। शाहरुख उनके साथ होते हैं तो उनको डांटते रहते हैं। वहीं जूही चावला ने बताया कि वे अपनी टीम को जिताने के लिए स्टेडियम में ही पूजा पाठ शुरू कर देती हैं। हनुमान चालीसा सहित कई मंत्रों का जाप भी करती हैं। 

वहीं जूही चावला ने केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान के रिएक्शन को लेकर भी बात कही है। उन्होंने बताया कि केकेआर की हार के बाद शाहरुख खान तुरंत मीटिंग बुलाते हैं। लेकिन जूही ने कहा कि मीटिंग में शाहरुख किसी खिलाड़ी या अन्य सदस्य स्टाफ को डांटते फटकारते नहीं है बल्कि मैच को लेकर ही बात करते हैं। बीच-बीच में हंसी मजाक करना भी उनकी आदत है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.