पंजाब के रोपड़ पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत तो किसानों की भीड़ ने काफिले को घेरा, पुलिस की मदद से निकल पाईं, कंगना बोली - पुलिस नहीं होती तो मेरी लिंचिंग हो गई होती..!

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 05:33:43 PM
When Bollywood queen Kangana Ranaut reached Ropar in Punjab, a mob of farmers surrounded the convoy, could get out with the help of the police, Kangana said - If the police had not been there, I would have been lynched..!

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री और पिछले कुछ समय से फिल्मों से ज्यादा राजनीतिक टीका-टिप्पणी के लिए अपनी पहचान बना चुकी कंगना रनौत ने किसानों को लेकर कई तरह की गलत बयानबाजी की थी जिसका अब उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। कंगना रनौत आज शुक्रवार को जैसे ही पंजाब के रोपड़ पहुंची तो यहां किसानों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया और आगे नहीं जाने दिया। इसके बाद पंजाब पुलिस की मदद से कंगना की गाड़ी को आगे निकाला गया। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, आज पंजाब के रोपड़ में आंदोलन कर रहे किसानों ने फ़िल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के काफिले को घेर लिया। इस दौरान कई महिलाओं ने कंगना के करीब पहुंचने की भी कोशिश की हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से कंगना को सुरक्षित यहां से निकाल लिया गया। 

किसानों की भीड़ द्वारा इस तरह उनके सामने आने से कंगना खफ़ा हो गईं। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर यहां पर पुलिस ना हो तो यहां पर खुलेआम लिंचिंग हो। इन लोगों पर शर्म आती है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.