जब कपिल शर्मा ने विक्की कौशल से कैटरीना के बारे में पूछा, वीडियो में देखें अभिनेता का 'ब्लश'

Samachar Jagat | Monday, 06 Dec 2021 11:39:04 AM
When Kapil Sharma asked Vicky Kaushal about Katrina, see the actor’s ‘Blush’ in the video

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी रॉयल अफेयर होगी। मुंबई में भी विक्की और कैटरीना के परिवार की चहल-पहल नजर आ रही है. एक तरफ विक्की के भाई सनी कौशल को मुंबई से विदा लेते देखा गया। वहीं कटरीना कैफ के भाई मुंबई पहुंचे हैं।

इसी बीच एक ताजा वीडियो सामने आया है जिसमें द कपिल शर्मा शो पर कपिल शर्मा के सवाल पर विक्की कौशल की प्रतिक्रिया से पता चलता है कि वह काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में पहले भी कई सेलेब्स आ चुके हैं. नतीजतन, विक्की कौशल और निर्देशक शूजीत सरकार की अपनी फिल्म सरदार उधम के प्रचार के लिए कार्यक्रम के सेट पर दिखाई देने वाला एक नया वीडियो जारी किया गया है। इस वजह से दोनों ने शो में मस्ती की। उन्होंने फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव भी साझा किए और अपनी निजी रुचि के बारे में बताया।


 

 


बिना लेटे कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अभिनेता से कैटरीना के बारे में एक मनोरंजक सवाल पूछा। विक्की कौशल गाल पर ब्लश के साथ कैमरे में कैद हुए और फुटेज वायरल हो गया है। विक्की कौशल को इस वीडियो में कपिल शर्मा द्वारा उनके और उनकी कथित प्रेमिका कैटरीना कैफ के बारे में एक शानदार विषय प्रदर्शित करते हुए दिखाया गया था। शीर्षक में कहा गया है, "आप कैटरीना विक्की कौशल से मिलने के लिए मीडिया से बचते हैं।" जब कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें सच्चाई नहीं पता लेकिन हेडलाइन आग पकड़ रही थी, तो अर्चना पूरन सिंह ने कदम रखा और कहा कि कपिल भी यही काम कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.