किस्सा- ए- बॉलीवुड : जब नीना गुप्ता प्रेगनेंट थीं तो निर्माता-निर्देशक सतीश कौशिक ने भी रखा था शादी का प्रस्ताव, मसाबा को अपना नाम तक देने के लिए हो गए थे तैयार

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Jun 2021 07:04:18 PM
When Neena Gupta was pregnant, producer-director Satish Kaushik had also proposed marriage, agreed to give her name to Masaba

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने अभिनय से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रही हैं। कैरेबियाई बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स के साथ उनका रिश्ता अब तक उनके साथ जुड़ा हुआ है। इस रिश्ते एक बेटी मसाबा गुप्ता का भी जन्म हुआ था। लेकिन नीना गुप्ता ने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘Sach Kahun Toh’ में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात भी सामने आई है कि जब नीना गुप्ता प्रेग्नेंट थीं और मसाबा को जन्म देने वाली थीं तो उनके दोस्त व निर्माता निर्देशक सतीश कौशिक के साथ भी संबंध आगे बढ़ने लगे थे। सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता को शादी का प्रस्ताव भी दिया था। 

बताते हैं कि सतीश कौशिक उस वक्त मसाबा को अपना नाम देने के लिए भी तैयार हो गए थे। लेकिन नीना ने अकेले ही रहना स्वीकार किया। सतीश कौशिक के प्रस्ताव को उस समय नीना ने अस्वीकार करते हुए अकेले ही मसाबा का पालन पोषण किया। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.