Yami Gautam Got Married : कौन हैं यामी गौतम के पति आदित्य धर, यहाँ जानिए सब कुछ

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 12:54:29 PM
Who is this lucky one to tie knot with actress Yami Gautam? Find out everything here

यामी गौतम एक बेहतरीन अदाकारा हैं और उन्होंने अचानक शादी की खबर से अपने प्रशंसकों को चौंका दिया। आप सभी जानते ही होंगे कि उन्होंने डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ऐसा ही कर रही हैं. दोनों ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर शेयर की और डिटेल्स शेयर की। आपने यामी को अपनी और आदित्य की खूबसूरत फोटोज के साथ ही एक प्यारा सा कैप्शन शेयर करते देखा होगा.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

 


कैप्शन में उन्होंने रूमी की कविताएं साझा कीं, "आपके प्रकाश से, मैंने प्यार करना सीखा। अपने परिवार के आशीर्वाद से, हमने आज चुनिंदा लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए। जैसे ही हम अपनी यात्रा शुरू करते हैं, हम आपको आशीर्वाद और शुभकामनाएं देते हैं। प्यार और दोस्ती का। प्यार, यामी और आदित्य।" तस्वीर के सामने आते ही यामी के फैंस यह जानने के लिए बेताब थे कि आदित्य धर कौन हैं। तो आइए आपको बताते हैं कौन हैं आदित्य? आदित्य का जन्म 12 मार्च 1983 को दिल्ली में हुआ था। वह एक लेखक, गीतकार और निर्देशक हैं। एक बार के इंटरव्यू में आदित्य ने कहा था कि ''वह 2006 में मुंबई आए और बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया.''

फिल्म निर्माता आदित्य ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल और यामी गौतम मुख्य भूमिका में थे। उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए झंडे गाड़ दिए। इतना ही नहीं आदित्य को उनकी पहली फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया था। आदित्य ने 'काबुल एक्सप्रेस', 'हाल-ए-दिल', 'वन टू थ्री' और 'डैडी कूल' फिल्मों के बोल भी लिखे। फिल्म 'आरोग्य' और 'तेज' में उनके द्वारा लिखे गए संवाद थे। अब उनकी अपकमिंग फिल्म 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' है। इस फिल्म के जरिए वह एक बार फिर विक्की कौशल के साथ काम करेंगे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.