बंटी और बबली 2 में क्यों नहीं दिखे अभिषेक, सैफ ने किया खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 22 Nov 2021 02:03:03 PM
Why Abhishek was not seen in Bunty Aur Babli 2, Saif revealed

बंटी और बबली पार्ट 2 में रानी मुखर्जी के साथ इस बार सैफ अली खान बंटी के रूप में नजर आए थे। फिल्म को पहली फिल्म की तरह नहीं बल्कि प्रशंसकों का प्यार मिल रहा है। फिल्म के पहले पार्ट को ज्यादा पसंद किया गया लेकिन दूसरे पार्ट की तारीफ कम हो रही है. पहली बंटी और बबली फिल्म में दमदार कॉमेडी थी जिसे दर्शक आज तक नहीं भूल पाए हैं।

 

पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन बंटी के रूप में नजर आए थे, लेकिन दूसरी में वह बंटी क्यों नहीं बने, यह सवाल हर किसी के मन में है। अब इस सवाल से सैफ अली खान ने पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया है कि अभिषेक इस फिल्म में क्यों नहीं थे। दरअसल, सैफ ने कहा, 'आदित्य ने मुझसे कहा कि हम मूल कलाकारों को लेकर बंटी बबली की कहानी को आगे नहीं बढ़ा सकते। क्या आप इस फिल्म में कोई भूमिका निभाना चाहेंगे? मैंने हां इसलिए कहा क्योंकि उन्हें पता है कि फिल्म की फ्रेंचाइजी के लिए क्या सही है। और मुझे इस दिशा में काम करना सही लगा। मुझे आदित्य का वह संदेश आज भी याद है।'


 
कई सालों के बाद सैफ अली खान ने यशराज के साथ काम किया है। सैफ ने तब खुलासा किया कि यश राज के साथ अच्छी दोस्ती भी बंटी और बबली के हां कहने का एक कारण रहा है। बंटी और बबली पार्ट 2 को कुछ खास प्यार नहीं मिल रहा है और इसकी कमाई भी अच्छी नहीं है.



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.