Mona Singh: आखिर क्यों पांच सालों तक टीवी से गायब रही मोना सिंह? अभिनेत्री ने बताई ये वजह

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 01:14:18 PM
Why did Mona Singh disappear from TV for five years?

पांच साल से टेलीविजन की दुनिया से गायब अभिनेत्री मोना सिंह वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मोना 2016 में एक टेलीविजन सीरियल 'कवच काली शक्ति' में नजर आई थीं। अब वह क्राइम थ्रिलर शो 'चांस-ए-क्राइम' में नजर आएंगी। लंबे समय से टेलीविजन से दूर रहीं मोना सिंह ने इसके पीछे का कारण मनचाहा किरदार न मिलना बताया है. अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने कोई ब्रेक नहीं लिया है, लेकिन उन्हें उस तरह के किरदारों की पेशकश नहीं की गई जो वह करना चाहती थीं।

पांच साल बाद टेलीविजन पर वापसी पर मोना सिंह ने कहा, "मैं पहले कभी क्राइम शो का हिस्सा नहीं रही। मैंने कॉमेडी, डांस और टैलेंट शो किए हैं इसलिए मुझे लगा कि इस बार कुछ अलग करना चाहिए। क्राइम जॉनर ने हमेशा आकर्षित किया है। मैं।" वहीं, "मेरे पास अभी शूटिंग के लिए समय है, क्योंकि मैंने अपनी सभी चुनौतियों को पूरा कर लिया है।"


 
उन्होंने कहा, "2016 से 2021 तक का अंतर इसलिए भी था क्योंकि वह अन्य प्लेटफार्मों के विस्तार में व्यस्त थीं। एक टीवी धारावाहिक में बहुत समय लगता है और हमें कुछ और नहीं मिलता है, उन्होंने कहा। इसके अलावा, मुझे देखने के लिए कुछ भी दिलचस्प नहीं मिल रहा है इन दिनों टीवी पर। तो, अगर मैं नहीं देख रहा हूं, तो मैं इसका हिस्सा क्यों बनूं? सभी शो और सितारे मुझे एक जैसे लगते हैं। मैं हमेशा अलग-अलग तरह की चीजों की तलाश में रहा हूं। ”



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.