निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को जन्मदिन के एक दिन बाद ही क्यों किया प्रपोज? जोनस ब्रदर्स की कहानियों का खुलासा

Samachar Jagat | Saturday, 21 Jan 2023 10:19:48 AM
Why did Nick Jonas propose Priyanka Chopra only a day after her birthday? Uncovering the stories of the Jonas Brothers

केविन जोनस, जो जोनस और निक जोनस हाल ही में ऑन एयर विद रयान सीक्रेट्स में दिखाई दिए, जहां उन्होंने अपने प्रोपोज़ल से जुड़ी कहानियों के बारे में रोमांटिक, स्पष्ट और मनमोहक विवरण साझा किया। इस दौरान निक ने खुलासा किया कि क्यों उन्होंने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उनके जन्मदिन के एक दिन बाद प्रपोज करना चुना।

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को किया प्रपोजल
रयान सीक्रेट्स के साथ चैट के दौरान, निक ने साझा किया कि उन्हें प्रियंका से सवाल पूछने में मदद करने के लिए कुछ तरल साहस की जरूरत थी। उन्होंने साझा किया कि उन्होंने 18 जुलाई, 2018 को अपने 36वें जन्मदिन के एक दिन बाद उन्हें प्रपोज करने का फैसला किया था, ताकि यह दो अलग-अलग दिन हो सकें।


गायक ने साझा किया, “मैं उसके जन्मदिन के अगले दिन प्रोपोज़ करना चाहता था – जन्मदिन 18 तारीख को था, मैंने 19 तारीख को प्रोपोज़ किया था, लेकिन मैंने इसे मूल रूप से आधी रात को किया था।” पॉप गायक ने कहा, “उस समय, हमारे पास शराब की एक बोतल थी, इसलिए मैं थोड़ा ढीला था और मुझे अच्छा लग रहा था।” निक ने प्रियंका को टिफ़नी एंड कंपनी की की अंगूठी के साथ प्रोपोज़ किया।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पहली बार एक दूसरे से परिचित हुए जब उन्होंने ट्विटर पर एक डीएम भेजा जिसमें उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें मिलना चाहिए। इस पर प्रियंका ने जवाब दिया कि उन्हें व्यक्तिगत रूप से उन्हें मैसेज करना चाहिए क्योंकि उनकी टीम उनके डीएम को पढ़ सकती है। यह जोड़ी 2017 में वैनिटी फेयर आफ्टरपार्टी में मिली, जहां निक ने घुटने पर बैठकर प्रोपोज़ किया।


इस जोड़ी ने 2017 मेट गाला में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की, जहां वे एक साथ रेड कार्पेट पर पहुंचे, जिससे डेटिंग की अफवाहें उड़ीं। इसे पोस्ट करें, उनके सोशल मीडिया पीडीए ने भी प्रशंसकों का ध्यान खींचा। कुछ महीनों तक डेट करने के बाद प्रियंका और निक ने सगाई कर ली। लवबर्ड्स ने दिसंबर 2018 में शादी की। उन्होंने दो समारोहों के साथ मनाया – एक हिंदू शादी और एक ईसाई शादी।

डेनियल के लिए केविन जोनस का प्रस्ताव
जोनस भाइयों में सबसे बड़े, केविन ने इस बारे में खुलासा किया कि उन्होंने 2009 में डेनियल को प्रपोज किया था। केविन ने बताया कि जब उन्होंने प्रस्ताव दिया था तो उन्हें एक तकनीकी कठिनाई का सामना करना पड़ा था। “मैं अपनी जैकेट में अपनी जेब से अंगूठी नहीं निकाल सका,” केविन ने स्वीकार किया। “वास्तव में यह मेरी जैकेट से बाहर नहीं निकल सका। यह वास्तव में बुरा था,” उन्होंने कहा।


सोफी टर्नर को जो जोनस का प्रस्ताव
जो जोनास के लिए आ रहा है, जिन्होंने 2019 से गेम ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री सोफी टर्नर से शादी की है, उन्होंने स्वीकार किया कि वह सोफी के पिता से पूछने से ज्यादा घबराए हुए थे, क्योंकि वह उन्हें प्रपोज करने के बारे में थे। उसने कहा, “यह सब बुदबुदा रहा है,” उसने कहा। सौभाग्य से यह ठीक हो गया।”

जोनस ब्रदर्स के बच्चे
सभी जोनास ब्रदर्स और उनकी खूबसूरत पत्नियां खूबसूरत बच्चों के माता-पिता हैं। केविन और डेनिएल की दो बेटियां अलीना 8 और वेलेंटीना, 6 हैं। जो और सोफी 2 साल की विल के माता-पिता हैं और एक दूसरा बच्चा है जो पिछले साल आया था। प्रियंका और निक जोनास ने भी पितृत्व को अपनाया। उनकी बेटी मालती इस जनवरी में 1 साल की हो गई है।

पिछले साल जनवरी में सरोगेट के जरिए निक और प्रियंका ने अपनी बेटी मालती का स्वागत किया। कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फॉलोअर्स और फैन्स के लिए इस शानदार खबर की घोषणा की। पोस्ट में, उन्होंने लिखा, “हमें यह पुष्टि करने में बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है।” उन्होंने गोपनीयता भी मांगी और कहा, “हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता मांगते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

उसके जन्म के पांच महीने बाद ही निक और प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया कि मालती लगभग 100 दिनों तक एनआईसीयू में थी। पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय मातृ दिवस पर, जोनास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रियंका और उनकी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर साझा की।

दिल को छू लेने वाला कैप्शन
उन्होंने पोस्ट के लिए एक लंबा, दिल को छू लेने वाला कैप्शन लिखा, जो शुरू हुआ, “इस मदर्स डे पर हम इन पिछले कुछ महीनों और रोलरकोस्टर पर प्रतिबिंबित किए बिना नहीं रह सकते हैं, जिस पर हम चल रहे हैं, जिसे अब हम जानते हैं, इतने सारे लोगों ने भी महसूस किया है। एनआईसीयू में 100 से अधिक दिनों के बाद, हमारी छोटी बच्ची आखिरकार घर आ गई है। प्रत्येक परिवार की यात्रा अद्वितीय होती है और इसके लिए एक निश्चित स्तर के विश्वास की आवश्यकता होती है, और जब हमारा कुछ महीने चुनौतीपूर्ण थे, तो पूर्व-निरीक्षण में जो बात बहुतायत से स्पष्ट हो जाती है, वह यह है कि हर पल कितना कीमती और परिपूर्ण है। ”

इस भावना को दोहराते हुए कि वे हॉस्पिटल में उन तनावपूर्ण सप्ताहों के बाद मालती को घर पर पाकर बहुत खुश हैं, निक ने रेडी चिल्ड्रन्स ला जोला और सीडर सिनाई, लॉस एंजलिस में चिकित्सा पेशेवरों, नर्सों, विशेषज्ञों और कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी बेटी की देखभाल। उन्होंने मालती मैरी के लिए अपने प्यार का इज़हार भी किया और अपनी अभिनेत्री पत्नी को मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं।

“बेबे, आप मुझे और हर तरह से प्रेरित करती हैं, और आप इस नई भूमिका को इतनी सहजता और स्थिरता के साथ निभा रही हैं। मैं आपके साथ इस यात्रा पर रहने के लिए बहुत आभारी हूं। आप पहले से ही एक अविश्वसनीय मां हैं। मातृ दिवस की शुभकामना। आई लव यू,” निक ने इस तरह कैप्शन को समाप्त किया।

 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.