Hina Khan: आखिर क्यों हिना खान ने लिया था CANNES PARTY में शामिल नहीं होने का फैसला, खुद किया खुलासा

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 01:12:01 PM
Why Hina Khan cancelled attending a party at Cannes Film Festival 2019? REVEALS TRUTH

टीवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हिना खान को आज कौन नहीं जानता है। हिना ने अपने दमदार परफॉर्मेंस से इंडस्ट्री में जगह बनाई है और आज वह कई लोगों के दिलों में रहती हैं। वैसे आपको याद हो तो हिना ने 2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था. उन्होंने अपने डिजाइनर लुक से रेड कार्पेट पर उतरकर पूरे देश का ध्यान खींचा था.

उस दौरान का एक्ट्रेस का रेड कार्पेट लुक आज भी लोगों की याद में है. हालांकि हिना खान उस समय विदेशी धरती पर अकेली थीं, लेकिन उन्हें प्रियंका चोपड़ा के लिए प्यार मिला, जो वहां उपस्थित लोगों में से एक थीं। अब प्रियंका से मिलने के अपने हालिया अनुभव को याद करते हुए हिना खान ने एक इंटरव्यू में कहा, ''प्रियंका का मैसेज मिलने के बाद उन्होंने कान्स पार्टी में शामिल नहीं होने का फैसला किया था.'' अपने नए इंटरव्यू में हिना ने कहा, ''मेरे पास एक हाई-प्रोफाइल इवेंट में पहनने के लिए अच्छी ड्रेस नहीं थी.'' हिना ने आगे कहा, ''मेरे पास पहनने के लिए गाउन तक नहीं था. दरअसल, जब मैं दोबारा वॉक करने जा रहा था, तो मुझे भारत में डिजाइनरों का सपोर्ट नहीं मिला। लेकिन अब, चीजें बदल गई हैं। अब लोग मुझे एक अलग नजरिए से देखते हैं। जब मेरी टीम किसी डिजाइनर से संपर्क करती है, तो वे सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं।"


 
साथ ही हिना ने आगे कहा, "मुझे नहीं पता था। मुझे बस इतना पता था कि मैं अपनी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल होने जा रही हूं। लेकिन यह बहुत बड़ी बात थी। तब मुझे एहसास हुआ कि यह कितनी बड़ी बात थी और इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण मुझे प्रियंका चोपड़ा से एक टेक्स्ट मैसेज मिलना था और मैंने फैसला किया कि मैं नहीं जाऊंगी। मैं बहुत घबराई हुई थी।" काम की बात करें तो हिना हाल ही में टीवी एक्टर शहीर शेख के साथ वर्षा बना में गाना गाती नजर आई थीं, जो इन दिनों खूब पॉपुलर हो रहा है.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.