Bollywood :पद्म श्री अवॉर्ड सेरेमनी में इस मशहूर हस्ती को ढूंढ रही थी कंगना रनौत, बोली- अगर वह मिलते तो…

Samachar Jagat | Thursday, 11 Nov 2021 01:39:41 PM
Why Kangana Ranaut was looking for this celebrity in Padma Shri Award Ceremony,

बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत, करण जौहर और एकता कपूर को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। अब हाल ही में जब कंगना से पूछा गया कि क्या वह समारोह में करण से मिलीं तो उन्होंने कहा कि वह करण को ढूंढ रही हैं लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाईं। कंगना ने ये भी कहा कि अगर करण उनसे मिलते तो वो उनसे बात करतीं.

 

कंगना और करण जौहर के बीच विवाद काफी समय से चल रहा है। कंगना ने करण पर 2017 में उनके शो कॉफी विद करण में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था और साथ ही उन्हें फिल्म माफिया कहा था। अब करण पर चर्चा करते हुए कंगना ने कहा, 'हमारी सेरेमनी अलग-अलग समय पर थी। मैंने करण को देखने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने मुझे वहां नहीं देखा। '


 
कंगना से फिर पूछा गया कि क्या वह करण से बात करतीं अगर वह उनसे मिलतीं और अभिनेत्री ने कहा, 'हां बिल्कुल। दो लोगों के बीच विवाद हो सकता है, असहमति हो सकती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप सह-अस्तित्व में विश्वास नहीं करते हैं। मेरा मानना ​​है कि मैं हर तरह के सहअस्तित्व को प्रोत्साहित करता हूं। कंगना ने यह भी कहा, 'इस अवॉर्ड से सम्मानित होने वाले कुछ लोगों के सामने मैंने खुद को बहुत छोटा महसूस किया। उनमें से कुछ उनकी उपस्थिति में इतने सरल और बेहतर थे।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.