क्यों करवाना चाहते थे Neha Kakkar के माता-पिता एबॉर्शन, जानिए

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 01:13:25 PM
Why Neha Kakkar's parents wanted to get abortion done, know

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की सबसे पॉपुअर  सिंगर  में से एक  हैं। वह मनाली ट्रान्स, `माही वे`, `सिम्बा से आंख मारे`, `स्ट्रीट डांसर 3 डी` से `गरमी`, `बद्री की दुल्हनिया`, `सनी सनी` और कई अन्य हिट सांग्स  के पीछे आवाज रही हैं। वह `इंडियन आइडल` जैसे टीवी रियलिटी शो और कुछ की   लोकप्रिय जज भी रही हैं।  आज उनका जन्मदिन है।  उनके जीवन की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी।

  नेहा कक्कड़ के माता-पिता उनका एबॉर्शन कराना चाहते थे, लेकिन नहीं कर सके? यह खुलासा नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने किया है। 


'कक्कड़ की कहानी - भाग 2' शीर्षक वाले एक वीडियो में, टोनी कक्कड़ जो एक  फेमस  रैपर भी हैं, ने इसका खुलासा किया। अपने सॉन्ग   के माध्यम से, उन्होंने खुलासा किया कि उनके माता-पिता के पास पैसे नहीं थे और इसलिए वह  एबॉर्शन कराना चाहते थे। हालाँकि, उनकी मम्मी  पहले से ही 8 हफ्ते  की प्रेग्नेंट  थी और इसलिए एबॉर्शन नहीं हो सका।  

नेहा कक्कड़ की जिंदगी

पैसे न होने से लेकर भारत की सिंगिंग सेंसेशन बनने तक नेहा कक्कड़ ने जिंदगी में एक लंबा सफर तय किया है। सिंगर ने अब रोहनप्रीत सिंह से खुशी-खुशी शादी कर ली है।  जो एक सिंगर  भी है। यह जोड़ी बैक टू बैक हिट गानों पर मंथन कर रही है। उनका हालिया गाना एक साथ ला ला ला है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.