Bollywood Gossip: सैम ने पूनम को क्यों मारा घूंसा, वजह सामने आई

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 01:50:08 PM
Why Sam punched Poonam, reason revealed

एक्ट्रेस पूनम पांडे के पति सैम अहमद बॉम्बे फिलहाल पुलिस की हिरासत में हैं। आपको बता दें कि पूनम पांडे ने अपने खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी और इसी के चलते उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. आपको बता दें कि पूनम की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में खुलासा हुआ है कि सैम की पहली पत्नी अलवीरा से बात करने के बाद कहासुनी हुई थी. इस बीच सैम को बहुत गुस्सा आया और गुस्से में उन्होंने पूनम पांडे के बाल पकड़ लिए और उनका सिर दीवार से सटा दिया.

 

इतना ही नहीं इसके बाद सैम ने पूनम के चेहरे पर मुक्के भी मारे। रिपोर्ट्स के मुताबिक पूनम पांडे की एक आंख और चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं. इस वजह से पूनम नाकाफी नजर आ रही हैं. उधर पूनम पांडे की इस शिकायत के बाद बांद्रा थाने के पुलिसकर्मी हरकत में आ गए और तत्परता दिखाते हुए सैम को गिरफ्तार कर लिया गया. कहा जा रहा है कि अब बांद्रा पुलिस इस मामले की और जांच कर रही है. इन सबके बीच पूनम पांडे अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं पूनम पांडे के चोटिल होने के बारे में मुंबई पुलिस ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है.


 
आप सभी को यह भी बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई थी. सैम कई बार पूनम के साथ मारपीट कर चुका है। पूनम पांडे और सैम अहमद बॉम्बे ने पिछले साल 10 सितंबर को शादी की थी। वहीं दोनों ने शादी से पहले दो साल लिव-इन रिलेशनशिप में गुजारे थे और उस दौरान भी सैम ने पूनम के साथ मारपीट की थी. कुछ समय पहले सैम को भी इसी हमले के मामले में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.