क्या अपने एक्स गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड को शादी में इन्वाइट करेंगे Alia-Ranbir, KRK ने इस अंदाज में दिया जवाब

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 03:51:58 PM
Will Alia-Ranbir invite his ex-girlfriend/boyfriend to the wedding, KRK replied in this way

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी इन दिनों बी टाउन में सबसे ज्यादा चर्चा में है। बॉलीवुड की इस साल की अब तक की ये सबसे बड़ी शादी है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की प्री-वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो रहे हैं और सेलिब्रेशन 17 अप्रैल तक चलेगा। `ब्रह्मास्त्र` की जोड़ी 14 या 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएगी। कथित तौर पर दोनों लवबर्ड्स की आरके स्टूडियो में  शादी होगी। रणबीर और आलिया की शादी में सिर्फ 28 लोगों को गेस्ट के तौर पर शामिल किया गया है।


 क्या रणबीर और आलिया अपनी शादी में अपने एक्स को  इंवाइट करेंगे? इस खबर ने भी सुर्खियां बटोरीं है और अब, कमाल आर खान ने रणबीर और आलिया की शादी में  इंवाइट नहीं किए जाने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​पर तंज कसा है। 

केआरके ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खुलासा किया है  कि सिद्धार्थ मल्होत्रा   एक बार आलिया के लिए उनके  साथ लड़े थे। आलिया की शादी में  इंवाइट नहीं किए जाने पर केआरके ने अब सिद्धार्थ को ट्रोल किया है । केआरके ने ट्वीट किया-"एक बार #SidhartMalhotra ने #AliaBhatt के लिए मेरे साथ लड़ाई की थी। अब आलिया ने उन्हें अपनी शादी के लिए इंवाइट नहीं किया। औकात पता चल गई ना बेटा। धोबी का कुत्ता घर का ना घाट का।" 

केआरके को उनके ट्वीट के लिए नेटिज़न्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेटिज़न्स ने यह भी कहा कि सिद्धार्थ की अब एक गर्लफ्रेंड है और वह शादी में शामिल होने की योजना नहीं बना रहे। जानकारी  के लिए बता दे कि , कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशन में होने की अफवाह है। कथित तौर पर शेरशाह की शूटिंग के दौरान दोनों करीब आ गए। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में बात करते हुए, रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों लवबर्ड्स ने पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री  को अपनी शादी के रिसेप्शन के लिए  इंवाइट किया है जो आरके स्टूडियो और कृष्णा राज बंगले में  होगा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.