क्या पश्चिम बंगाल में भाजपा का सीएम फेस बनेंगे Mithun Chakraborty? कही ये बात

Samachar Jagat | Monday, 08 Mar 2021 10:44:59 AM
Will Mithun Chakraborty become CM face of BJP in West Bengal?

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार फिर से राजनीति में प्रवेश कर लिया है। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों से पहले भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है।

 इससे पहले वह सीपीएम और टीएमसी में शामिल हुए थे। उन्होंने रविवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में भाजपा का दामन थाम लिया है।  भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद मिथुन चक्रवर्ती ने मंच से हुंकार भरते हुए कहा कि मैं कोबरा हूं, कोई हक छीनेगा तो मैं खड़ा हो जाऊंगा।

बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके मिथुन ने पीएम मोदी की रैली में कहा कि मैं असली कोबरा हूं, डसूंगा तो तुम फोटो बन जाओगे। मैं कोबारा हूं, एक दंश में ही काम तमाम कर दूंगा। अब लोगों द्वारा कयास लगने शुरू हो गए हैं कि मिथुन चक्रवर्ती भाजपा की ओर से सीएम का चेहरा होंगे। 

इससे पहले मिथुन चक्रवर्ती साल 2014 में टीएमसी की ओर से राज्यसभा सदस्य बने थे। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में इस साल आठ चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.