क्या 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी Rashmika Mandanna? अफवाहों पर दिया जवाब

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 12:17:37 PM
Will Rashmika Mandanna be seen in 'Pushpa 2'? Answered on rumors

रश्मिका मंदाना की जगह 'पुष्पा 2' में साईं पल्लवी को लेने की खबरों ने रश्मिका के फैंस का दिल तोड़ दिया है। सोमवार को रश्मिका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर "आस्क मी एनीथिंग" सत्र में `पुष्पा 2` में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की।

जब एक फैन ने उनसे अपनी अगली फिल्म के बारे में अपडेट देने के लिए कहा, तो दिवा ने उन फिल्मों के नाम लिखे जो 2023 में रिलीज होंगी। साफ है कि पुष्पा 2 में उनके रिप्लेसमेंट की खबरें सच नहीं थीं।

उन्होंने आगे लिखा, "चार और कई सरप्राइज आपके सामने आ रहे हैं।" सुकुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन एंटरटेनर `पुष्पा: द राइज़` 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी।

अल्लू अर्जुन की लीड रोल वाली इस फिल्म की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक ब्लॉकबस्टर हिट घोषित किया गया था, और अब अल्लू के फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'पुष्पा: द रूल' की ऑफिशियल रिलीज की तारीख अभी भी प्रतीक्षित है।
 


इस बीच रश्मिका इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' के प्रमोशन में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा हैं।  मिशन मजनू का ट्रेलर कल ही 9 जनवरी को रिलीज हुआ था और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया।  



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.