Big Boss 15 : क्या शमिता की वजह से टूटेगा तेजस्वी-करण का रिश्ता? दोनों के बीच एक बार फिर हुई तकरार

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Jan 2022 10:11:28 PM
Will Tejashwi-Karan's relationship break because of Shamita? Once again there was a quarrel between the two

देश के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 की दो दमदार फीमेल कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी एक-दूसरे को फिन की तरह नहीं बनातीं. शुरुआत में दोनों के बीच हल्की दोस्ती देखने को मिली थी, लेकिन तेजस्वी और करण का लव एंगल जब से शुरू हुआ है तब से उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. एक ही शो में कई बार यह भी सामने आया है कि तेजस्वी ने करण और शमिता की चर्चा पर नाराजगी जताई है, हालांकि करण उन्हें हर बार आश्वासन देता है कि वह और शमिता केवल दोस्त हैं। लेकिन तेजस्वी को अब भी दोनों के बारे में बात करना पसंद नहीं है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

वही अब हाल ही में एक बार फिर से खुलासा होगा और दोनों में एक बार फिर करण को लेकर जमकर मारपीट हुई. दरअसल, शमिता इसी हफ्ते घरेलू कप्तान चुनी गई हैं और उन्हें सीक्वेंसिंग करने वाले किसी एक वीआईपी कंटेस्टेंट को नॉन-वीआईपी में डाउनग्रेड करने का अधिकार दिया गया है। अपने अधिकार का उपयोग करते हुए, शमिता तेजस्वी को डाउनग्रेड कर देगी और यह अभिनेत्री के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा और वह बुरी तरह फंस जाएगी।


 

वही कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया जिसमें तेजस्वी और शमिता के बीच खतरनाक लड़ाई होती नजर आ रही है. वीडियो में बिग बॉस शमिता के एक कंटेस्टेंट का नाम पूछते हैं जो डाउनग्रेड करना चाहता है और शमिता तेजस्वी का नाम लेती है। यह सुनकर तेजस्वी चिल्लाने लगते हैं और कहते हैं कि तुमने कहा था कि राखी का नाम लूंगा। मैंने आप पर भरोसा करके बहुत बड़ी गलती की है। अपने आप से बोलें कि आप अपनी मजबूत प्रतिस्पर्धा को दूर कर रहे हैं। तेजस्वी की बातें सुनकर शमिता कहती हैं, 'मैंने तुम्हारे बॉयफ्रेंड को रखा'. यह सुनकर तेजस्वी कहते हैं, 'अगर तुम करण से दोस्ती करने के लिए इतना मर रहे हो तो उससे पूछो कि उसे मेरे साथ रहना है या यहां दोस्त बनाना है। तेजस्वी की बातें सुनकर शमिता गुस्सा हो जाती है और उससे कहती है कि उसे शर्म आनी चाहिए। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ जाता है। वही अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि ये लड़ाई किस हद तक जाती है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.