World breastfeeding week 2022: आइए देखते वो अभिनेत्री जिनकी ब्रेस्टफीडिंग की फोटो के लिए किया ट्रोल

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Aug 2022 11:43:28 AM
World breastfeeding week 2022: Let's see the actress who got trolled for her breastfeeding photo

बॉलीवुड स्टार्स  अक्सर ट्रोल होते रहते है पर नेहा धूपिया, लिसा हेडन सहित बॉलीवुड की और भी एक्ट्रेस जिन्होंने अपने ब्रेस्टफीडिंग की फोटो पोस्ट करने के बाद उन्हें ट्रोल किया गया था। एक्ट्रेसेस ने हमेशा ब्रेस्टफीडिंग को लेकर जागरुकता फैलाने की कोशिश की है। यहां तक ​​कि उन्होंने अपनी ब्रेस्टफीडिंग की फोटो सोशल मीडिया पर यह संदेश देने के लिए शेयर कीं कि इसे सामान्य माना जाना चाहिए और इसे गलत नहीं मानना चाहिए। लेकिन ट्रोल्स ने ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ा। देखिए उन एक्ट्रेस की फोटोज जिन्होंने ब्रेस्टफीडिंग की फोटो शेयर कीं और बड़े पैमाने पर ट्रोल हुईं।

नेहा धूपा
बेटी मेहर को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए नेहा बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

शिखा सिंह
शिखा मातृत्व का आनंद लेती नजर आ रही हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी अलीना को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए खुद की फोटो शेयर की है।

लिसा हेडन
अपने बेटे जैक को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए लीजा की एक झलक।

    
श्वेता साल्वे
टीवी अभिनेत्री श्वेता साल्वे ने अपनी बेटी आर्या को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए अपनी एक मनमोहक फोटो शेयर की। एक्ट्रेस को उनके इस हावभाव के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.