Worst dressed celebs of the week: कियारा आडवाणी, नोरा फतेही, भाग्यश्री की फैशन आउटिंग शाही फ्लॉप हैं

Samachar Jagat | Monday, 16 May 2022 12:52:32 PM
Worst dressed celebs of the week: Kiara Advani, Nora Fatehi, Bhagyashree's fashion outings are royal flops

यह सप्ताह का वह समय है जब हम आपके लिए सप्ताह की फैशन डिजास्टर   लाते हैं। कियारा आडवाणी "भूल भुलैया 2"  के प्रमोशन के दौरान अधिकतर अपने लुक्स से किसी तरह का प्रभाव छोड़ने में नाकाम रही है।  डांस दीवाने जूनियर्स के लिए नोरा फतेही भी हरे और सफेद रंग के आउटफिट में काफी अजीब  लग रही थीं। 

फातिमा सना शेखो
फातिमा सना शेख को एक शो के लिए एनिमल प्रिंट की ड्रेस में देखा गया। हेयरडू के साथ आउटफिट ने फातिमा सना शेख के लिए कुछ नहीं किया। ब्रोंज्ड मेकअप और हाईलाइटेड बाल भी आउटफिट से मैच नहीं कर रहे थे।

कियारा आडवाणी
भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस का लुक काफी अजीब रहा है। रेड ड्रेस और ब्लेज़र के अलावा हमने शायद ही कोई लुक देखा हो जो वाकई यादगार हो। यह स्कर्ट, क्रॉप टॉप और लॉन्ग जैकेट लुक कियारा आडवाणी का एक और एवरेज आउटिंग था।

नोरा फतेही
डांस दीवाने जूनियर्स के एक एपिसोड के लिए नोरा फतेही ने यह ग्रीन ड्रेस पहनी थी। पहले  सीजन से अब तक का उनका सबसे खराब लुक है। हमने नोरा फतेही को हमेशा हॉट लुक में ही देखा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.