Worst Dressed Celebs : करण जौहर के बर्थडे में इन एक्ट्रेस का फैशन लुक रहा सब से खराब

Samachar Jagat | Monday, 30 May 2022 11:29:31 AM
Worst Dressed Celebs: These actresses wore the worst fashion look on Karan Johar's birthday

देखते है कारन जौहर की पार्टी के  फैशन डिजास्टर , इस सप्ताह इंडस्ट्री का सब से बड़ी बर्थडे पार्टी थी।  जहां  करण जौहर  की पार्टी में 90 प्रतिशत सेलेब्स बहुत अच्छे लग रहे थे, वहीं कुछ ने अपने स्टाईल से फैंस को निराश किया । श्वेता बच्चन का राधे मां वाला लुक , मलाइका अरोड़ा का तोता लुक और ऐश्वर्या राय बच्चन  के  गोल्डन गाउन ने हमें हैरान कर दिया।  

श्वेता बच्चन
करण जौहर की पार्टी के लिए लेडी हिबिस्कस रेड काफ्तान स्टाइल ड्रेस में आई थीं। श्वेता बच्चन कई बार मैक्सिममिस्ट के तौर पर जानी जाती हैं लेकिन उनका ये लुक बिल्कुल भी जंचता नहीं था. इस लुक को सीधा थम्स डाउन मिलता है। 

 

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय के इस लुक  ने सभी को बहुत निराश किया । ऐश्वर्या राय बच्चन का  कान्स 2022  के लुक  भी बहुत खास नहीं थे। और उनसब के बाद ऐश्वर्या का ये लुक  और भी ज्यादा खराब है। 

मलाइका अरोड़ा
करण जौहर की पार्टी में मलाइका अरोड़ा के लुक ने कई लोगों हैरान कर दिया । मलाइका अरोड़ा  पैरेट ग्रीन ब्लेज़र-शॉर्ट्स, सिल्वर क्लच, हॉट पिंक स्काई हील्स और पर्पल ब्रा में नज़र आई ।  इस लुक  को लेकर फैंस ने मलाइका को बहुत ट्रोल किया। 

<

तेजस्वी प्रकाश
नागिन 6 की अभिनेत्री को बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ सफेद रंग में देखा गया था। वे शूटिंग के लिए जा रहे थे। तेजस्वी प्रकाश के सफेद टॉप ने हमें कुछ ऐसा याद दिलाया जो हैरी स्टाइल्स ने दो साल पहले पहना था। ,



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.