WWE : धुरंधर रेस्लर रिक फ्लेयर 71 साल की उम्र में बनेंगे पिता...! गर्लफ्रेंड रेस्लर ने रिंग में ही कर डाला खुलासा, फाइट देख रही बेटी रह गई हैरान, वीडियो देखें

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 04:17:55 PM
WWE: Rich wrestler Ric Flair to become father at age 71 ...! Girlfriend wrestler disclosed in ring, daughter watching fight surprised

इंटरनेट डेस्क। डब्ल्यूडब्ल्यूई के धुरंधर रेस्लर रिक फ्लेयर 71 साल की उम्र में फिर से पिता बनने वाले हैं। इसको लेकर महिला रेस्लर और उनकी गर्लफ्रेंड लेसी इवांस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। लेसी इवांस और रिक फ्लेयर की दोस्ती कुछ समय से चल रही है। लेसी और रिक एक साथ रिंग में आते हैं। 

 

"@MsCharlotteWWE... I'M PREGNANT!" - @LaceyEvansWWE#WWERaw pic.twitter.com/9x5Llav9vQ — WWE (@WWE) February 16, 2021

रिक फ्लेयर और लेसी की वजह से रिक की बेटी शार्लट फ्लेयर की फाइट कई बार बिगड़ चुकी है। लेकिन इस बार डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ फाइट में जब शार्लट फ्लेयर रेस्लर से लड़ रही थी तो रिक फ्लेयर और लेसी इवांस आए और लेसी से ने ऐसा खुलासा किया कि शार्लट के होश ही उड़ गए. लेसी इवांस ने बताया कि वह प्रेग्नेंट हैं।



जैसे ही मैच शुरू हुआ लेसी इवांस ने खुद को फाइट से दूर कर लिया और पीटन को अकेले लड़ना पड़ा। यही नहीं, लेसी इवांस ने बताया कि वह रेस्लिंग नहीं कर सकती हैं क्योंकि वह प्रेग्नेंट हैं। उनकी यह बात सुनकर सब हैरान रह जाते हैं। रिक फ्लेयर की बेटी शार्लट तक हैरान रह जाती हैं।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.