Yami Gautam: शादी के बाद यामी की पहली तस्वीर आई सामने, हरी साड़ी में देख लट्टू हुए फैंस

Samachar Jagat | Monday, 07 Jun 2021 01:46:35 PM
Yami Gautam's first picture after marriage surfaced on social media

यामी गौतम एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब उन्होंने शादी कर ली है। यामी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और अब शादी के बाद उनकी पहली तस्वीर सामने आई है. एक्ट्रेस यामी ने डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की है। यामी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा की एक तस्वीर साझा की थी जिसने उनके प्रशंसकों को चौंका दिया था। यामी ने उस वक्त आदित्य के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ''तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीख लिया.''

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Gitesh Sharma (@royal_group3333)

 


नवविवाहित अभिनेत्री ने अपनी शादी में लाल रंग की साड़ी पहनी थी, जबकि फिल्म निर्माता आदित्य ने सफेद रंग की शेरवानी पहनी थी। उस दौरान दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे थे। अब शादी के बाद यामी की पहली फोटो सामने आई है जिसमें वह नई दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में हरे रंग की साड़ी, गले में मंगलसूत्र और हाथ में चूड़ा पहने यामी बेहद खूबसूरत और क्यूट लग रही हैं. हालांकि यामी की इस फोटो को कैटरर्स और उनकी शादी के डेकोरेशन स्टेक ने शेयर किया था।

यामी की शादी की बात करें तो उन्होंने हिमाचल में अपने घर में बेहद ही साधारण तरीके से अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ एक निजी समारोह में शादी की. उन्होंने बाकी सेलेब्स की तरह उनके प्यार के साथ धूमधाम से शादी के बंधन में बंधी नहीं। उनकी शादी के बारे में किसी को नहीं पता था और अचानक उन्होंने तस्वीर शेयर कर सबको चौंका दिया. यामी और आदित्य ने अपने रिश्ते को सभी से छुपा कर रखा। यामी और आदित्य की मुलाकात उरी के सेट पर हुई थी और तभी दोनों में दोस्ती हो गई थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.