Yami Gautam ने शेयर किया `चोर निकल के भागा` का फर्स्ट लुक ,देखे क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2022 03:36:45 PM
 Yami Gautam shared the first look of 'Chor Nikal Ke Bhaga', click here

बॉलीवुड अदाकारा यामी गौतम ने सोमवार को अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म 'चोर निकल के भागा' की एक झलक शेयर की। 'काबिल' की अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "रेड अलर्ट की उम्मीद है! #ChorNikalKeBhaga जल्द ही केवल नेटफ्लिक्स पर आ रही है!"

वीडियो में, यामी ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लेंस के पीछे से कुछ झलकियां शेयर कीं, जिसमें अभिनेता सनी कौशल भी हैं। वीडियो बनाने के साथ, यामी ने फिल्म से स्टिल लुक्स की एक श्रृंखला शेयर की। "चोर निकल के भागा, पर कहा? हम आपको जल्द ही बताएंगे, केवल नेटफ्लिक्स पर!" स्टिल्स में, `उरी` अभिनेता को उनके सह-अभिनेता सनी कौशल के साथ देखा जा सकता है।


मैडॉक फिल्मों द्वारा निर्मित, 'चोर निकल के भाग' नेटफ्लिक्स पर विशेष रूप से स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह फिल्म यामी और सनी के पहले ऑन-स्क्रीन सहयोग और विक्रांत मैसी के साथ रोमांटिक फिल्म `गिन्नी वेड्स सनी` में उनके प्रदर्शन के बाद नेटफ्लिक्स में उनकी वापसी को चिह्नित करती है।

इस बीच, अभिनेत्री को आखिरी बार अभिषेक बच्चन और निम्रत कौर के साथ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'दसवी' में देखा गया था। जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। वह अगली बार निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी की फिल्म 'लॉस्ट' में पंकज कपूर और राहुल खन्ना के साथ और 'ओएमजी 2' में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ दिखाई देंगी।

दूसरी ओर, सनी को आखिरी बार नुसरत भरुचा और विजय वर्मा के साथ एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म `हुड़ंग` में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही। दिनेश विजान की 'शिद्दत' में उनके प्रदर्शन के लिए उन्हें बहुत सराहना मिली।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.