Yearender 2022 : 2022 में सबसे ज्यादा पसंद किए जानें वाले पॉपुलर गानें

Samachar Jagat | Saturday, 24 Dec 2022 03:45:51 PM
Yearender 2022 :   Most Liked Popular Songs of 2022

2022 समाप्त होने वाला है, और 2023 कुछ ही दिन दूर है, आइए उन गानों पर एक नज़र डालते हैं जो पूरे साल हमारी प्लेलिस्ट में बने रहे। कुछ गाने आए और सचमुच हमें जीवन में 'डूबे' बना दिया और कुछ ने हमें सिखाया कि हमारे प्यार का रंग 'केसरिया' है। यहां उन गानों पर एक नजर है, जिन्होंने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और साल 2022 में ट्रेंड किया।  

1. गहराइयां से दूबे
 
सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की गहराइयां से डोबे आकर्षक दूबे म्यूजिक और गहरे सॉन्ग के साथ एक आसान हवादार सॉन्ग के रूप में सामने आए। कबीर कठपालिया (ओएएफएफ) और सवेरा मेहता द्वारा रचित, कौसर मुनीर द्वारा लिखित और लोथिका झा और सवेरा मेहता द्वारा गाए गए, यह ट्रैक रिलीज होते ही तुरंत हिट हो गया।

2. ब्रह्मास्त्र से केसरिया
 
टीजर रिलीज होने के बाद से आसानी से साल का सबसे बहुप्रतीक्षित सॉन्ग , केसरिया साल का लव एंथम बन गया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच की केमिस्ट्री ने ब्रह्मास्त्र ट्रैक में दर्शकों को हैरान कर दिया। प्रीतम, अरिजीत सिंह और अमिताभ भट्टाचार्य की तिकड़ी ने अपने अद्भुत सहयोग में एक और हिट जोड़ी।

3. भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक


पुरानी यादों और आधुनिकता के मिश्रण के साथ, कार्तिक आर्यन का भूल भुलैया 2 टाइटल ट्रैक ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और वह पार्टी नंबर बन गया जिसकी हमें सख्त जरूरत थी। कार्तिक का ज़िग-ज़ैग स्टेप प्रीतम और तनिष्क बागची द्वारा रचित ट्रैक का मुख्य आकर्षण था। मैंडी गिल और समीर ने गीत लिखे, जबकि नीरज श्रीधर, मेलो डी और बॉब ने स्वरों को गाया।

4. जुगजग जियो से रंगिसारी
 
लोक गीत रंगी साड़ी को जुगजग जीयो के लिए एक पार्टी नंबर में बदल दिया गया था और श्रोताओं द्वारा बहुत पसंद किया गया था और इसका आनंद लिया गया था। वरुण धवन और कियारा आडवाणी की सिजलिंग केमिस्ट्री शहर की चर्चा बन गई। सिंगर कविता सेठ और कनिष्क सेठ की माँ-बेटे की जोड़ी ने ट्रेडिशनल सांग्स के आधार पर अपनी खुद की रचना को फिर से बनाया।

5. भेड़िया से ठुमकेश्वरी
 
सचिन जिगर द्वारा रचित, अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित, और रश्मीत कौर, ऐश किंग, और दिव्या कुमार द्वारा गाए गए, भेडिया से ठुमकेश्वरी एक त्वरित सफलता बन गई। वरुण धवन और कृति सनोन ने दिल खोलकर डांस किया और श्रद्धा कपूर का कैमियो सोने पर सुहागा जैसा रहा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.