Yearender 2022: 2022 की इन फिल्मों में इन सुपर स्टार्स ने निभाया कैमियो रोल

Samachar Jagat | Tuesday, 20 Dec 2022 03:53:52 PM
Yearender 2022: These super stars played cameo roles in these films of 2022

ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान हों या विक्रम में सूर्या, ये एक्टर स्क्रीन पर कुछ ही मिनटों के लिए आए हों, लेकिन अपनी प्रत्येक फिल्म में एक स्थायी प्रभाव छोड़ा। इस ईयर-एंडर स्पेशल में, हमने 2022 में इंडियन सिनेमा में पांच शक्तिशाली कैमियो देखा ।  

1. ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान
 
शाहरुख खान ने वैज्ञानिक मोहन भार्गव का रोल प्ले किया, जिसके पास अयान मुखर्जी की फंतासी साहसिक महाकाव्य ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिव में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वानरस्त्र हैं। उन्होंने अपने कैमियो उपस्थिति में इतना चमकदार प्रभाव छोड़ा कि फिल्म निर्माता ने कहा है कि वह अपने करैक्टर के आधार पर एक स्पिन-ऑफ फिल्म तलाशना चाहते हैं।

2. विक्रम में सूर्या

 
सुरिया ने कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति की लोकेश कनगराज की एक्शनर विक्रम में ड्रग किंगपिन रोलेक्स का रोल प्ले किया। फिल्म के चरमोत्कर्ष में उनके कैमियो ने उन्हें नियोजित फिल्मों कैथी 2 और विक्रम 3 में LCU (लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स) में मुख्य प्रतिपक्षी के रूप में पुष्टि की। ऐसी अफवाहें भी हैं कि लोकेश रोलेक्स पर एक पूर्ण फिल्म बनाएंगे।

3. रॉकेट्री में शाहरुख खान और सूर्या
 
आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में शाहरुख खान और सूर्या कैमियो रोल्स में भी दिखाई दिए। जबकि बॉलीवुड सुपरस्टार हिंदी और अंग्रेजी संस्करणों में दिखाई दिए, तमिल सुपरस्टार तमिल वर्जन में मेजबान के रूप में माधवन द्वारा निभाए गए इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन की दिल दहला देने वाली कहानी सुन रहे थे।

4. आरआरआर में अजय देवगन

 
एसएस राजामौली की पीरियड एक्शन फिल्म आरआरआर में अजय देवगन ने अल्लूरी वेंकटराम राजू, राम चरण द्वारा अल्लूरी सीताराम राजू के पिता का रोल प्ले किया। तेलुगु फिल्म साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई और अब गोल्डन ग्लोब्स 2023 में दो नामांकन सहित इंडियन सिनेमा के लिए अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कर रही है।

5. गोविंदा नाम मेरा में रणबीर कपूर
 
रणबीर कपूर ने दर्शकों को तब चौंका दिया जब उन्होंने विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर क्राइम कॉमेडी गोविंदा नाम मेरा में बिजली ट्रैक पर ठुमके लगाए।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.