Bollywood Gossip: 'काम के बदले रिश्ता बनाना पड़ता है' : अभिनेत्री

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 01:10:23 PM
'You have to make a relationship in exchange for work', says actress

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों लगातार खबरों में हैं। दरअसल उनका नाम आमिर खान के साथ जुड़ा है, हालांकि ऐसा कुछ नहीं है और इस बात पर फातिमा ने काफी समय पहले सफाई दी है. फातिमा सना शेख कई फिल्मों में बाल कलाकार की भूमिका में नजर आ चुकी हैं और वह दो दशक से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। आप सभी ने उन्हें बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट इश्क, चाची 420, वन टू का फोर और बड़े दिलवाला जैसी फिल्मों में देखा होगा. इसके अलावा वह कई बड़े प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं और अब जल्द ही एक्ट्रेस एक बार फिर बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी। आप सभी जानते ही होंगे कि साल 2016 में एक्ट्रेस आमिर खान की फिल्म दंगल में लीड रोल में नजर आई थीं.

और इस फिल्म के बाद वह ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का हिस्सा बनीं। इसके अलावा वह सूरज पर मंगल भारी और लूडो जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इन सभी के बीच एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है। जी हाँ, उन्होंने कहा, "3 साल की उम्र में मेरे साथ छेड़छाड़ की गई थी. यह महिलाओं के लिए एक कलंक की तरह है कि मैं इसके बारे में कभी बात नहीं कर सकती. लेकिन अब मुझे उम्मीद है कि समय बदल गया है. अब यौन उत्पीड़न के बारे में लोगों में जागरूकता बढ़ी है. देश और दुनिया भर में। पहले कहा जाता था कि इस सब के बारे में बात न करें। लोग गलत समझेंगे।''


 
कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- ''मैंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है. जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया जब कहा जाता था कि रिश्ता बनाने से आपको नौकरी मिलेगी. कई मौके ऐसे भी आए हैं जब मैंने कई मौके गंवाए. फिल्मों में काम करने के लिए कई बार ऐसा हुआ है कि मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं और मुझे निकाल दिया गया क्योंकि मेरी जगह किसी को कॉन्फ्रेंस की वजह से रखा गया था.'' इसके अलावा उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे भी किए.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.