Rashmika Mandanna की कुल संपत्ति के बारे में जानकर हैरान रह जाएगे आप रहती हैं इन आलिशान घर में , जानिए क्लिक कर

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 03:14:38 PM
You will be surprised to know about Rashmika Mandanna's total wealth, you live in this luxurious house, know by clicking

रश्मिका मंदाना ने 2016 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और तब से अभी तक उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। किरिक पार्टी से लेकर गीता गोविंदम तक उन्होंने कई हिट फिल्में की हैं। `पुष्पा: द राइज विद` अल्लू अर्जुन ने रश्मिका मंदाना को साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस  की ए-लीग में डाल दिया।   अब रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं और अमिताभ बच्चन के साथ उनकी एक फिल्म भी है।  आज हम आपको बताएगे  उनकी कुल संपत्ति के बारे में ।

 रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति
 
रश्मिका मंदाना ने  इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है, तो वह शहर की टॉप पेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं।  वह हर फिल्म का 4 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। सभी एंडोर्समेंट और अधिक के साथ, उसकी कुल संपत्ति कथित तौर पर  $400 मिलियन है।

रश्मिका मंदाना का आलीशान घर


रश्मिका मंदाना ने रियल एस्टेट में अच्छा निवेश किया है। उनके पास बेंगलुरु में  शानदार  हवेली है जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। मुंबई में एक आलीशान घर की  ऑनर भी हैं।
 
रश्मिका मंदाना की कारें


रश्मिका के  पास कारों की एक सीरीज भी है। उनके पास 50 लाख रुपये की मर्सिडीज बेंज-सी क्लास, 40 लाख रुपये की ऑडी क्यू3 और टोयोटा इनोवा भी शामिल  है।

 रश्मिका मंदाना की लव लाइफ

https://static.samacharjagatlive.com/newscdn/resources/uploads/ALL-NEWS/28062022/1656409455.jpg
 रश्मिका अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां में बनी रहती हैं  । अफवाहें थीं कि उनके और विजय देवरकोंडा के बीच कुछ चल रहा था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.