Shahrukh Khan और Gauri Khan के मन्नत को अंदर से देखकर हो जाएगे हैरान , फोटोज क्लिक कर देखे

Samachar Jagat | Monday, 25 Jul 2022 03:35:58 PM
You will be surprised to see Shahrukh Khan and Gauri Khan's vow from inside, click photos to see

शाहरुख खान और गौरी खान का घर मन्नत मुंबई में एक जाना माना स्थान बन गया है।टूरिस्ट्स , खासकर किंग खान के फैंस , इस शानदार घर को मंदिर के रूप में पूजते हैं।  अरब सागर के व्यू वाले इस विशाल बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपये बताई जा रही है। गौरी खान, जो खुद एक इंटीरियर डिजाइनर हैं ने अपने घर को बेहद आकर्षक ढंग से सजाया है हाल ही में, उन्होंने घर की कुछ फोटोज शेयर कीं।  यहां देखिए शाहरुख खान के घर की अंदर की कुछ अनदेखी फोटोज। 

 शाहरुख खान का स्टडी रूम


किंग खान का स्टडी रूम बहुत ही शानदार फील देता है। शाहरुख खान के स्टडी रूम   में उनके  जीते हुए अवार्ड हैं और एक बड़ा  भूरे रंग  का सोफा है।

शाहरुख खान के घर की छत

विशाल बंगले में एक  बड़ी छत है जिसे कई पौधों और बैठने की जगह से सजाया गया है। दिवाली के दौरान, यह कई दीयों के साथ जलाया गया था।

शाहरुख खान का ऑफिस/क्रिएटिव स्टूडियो


शाहरुख खान के ऑफिस के अंदर एक ऑफिस है। एक पारिवारिक फोटोज उनकी कुर्सी के ठीक पीछे  लगी  है। इसका उपयोग रचनात्मक स्टूडियो के रूप में भी किया जाता है।
 
गौरी खान-शाहरुख खान की घर की बालकनी


कहा जाता है कि शाहरुख खान के घर की हर मंजिल में एक बड़ी बालकनी है जो अरब सागर का शानदार नजारा दिखाता  हैं ।

 शाहरुख खान की रसोई


डेविड लेटरमैन के साथ उनके इंटरव्यू के दौरान फैंस को शाहरुख खान के घर की रसोई की एक झलक मिल सकी। एक्टर एक अच्छे  शेफ है और वह अपने बच्चों अबराम, आर्यन खान और सुहाना खान के लिए खाना बनाना पसंद करते है।

गौरी खान की वॉक-इन कोठरी


गौरी खान अक्सर अपने घर की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके पास एक विशाल वॉक-इन क्लोसेट और एक ड्रेसिंग रूम है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.