तारक मेहता की बबीता का ग्लैमरस लुक देखकर हो जाएंगे हैरान 

Samachar Jagat | Saturday, 28 Sep 2019 03:38:22 PM
You will be surprised to see Tarak Mehta's glamorous look of Babita

इंटरनेट डेस्क। टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर किरदार इतना पॉपुलर है कि दर्शक कलाकारों को उनके असली नाम की जगह सीरियल में निभाए किरदारों से जानते हैं। सीरियल में ऐसा ही एक किरदार है बबीता अय्यर का। बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ। आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ खास बातें।

फिल्म में पति का नेगेटिव किरदार देखकर जेनेलिया हुई हैरान 

असल जिंदगी में मुनमुन दत्ता बेहद ग्लैमरस हैं। वो इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या 17 लाख से ज्यादा है। टीवी की अभिनेत्रियों से तुलना करें तो वो सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वालीं सेलिब्रिटी में से एक हैं। मुनमुन दत्ता ने पोस्टग्रेजुएशन अंग्रेजी विषय से किया है। वो पढ़ाई में बहुत अच्छी थीं।

त्रिशाला ने पहली बार बाप-बेटी के रिश्ते के बारें में खुलकर दिया जवाब

मुनमुन ने बताया था कि वो एक्टिंग में नहीं आना चाहती थीं बल्कि डॉक्टर बनना चाहती थीं। मुनमुन ने कहा कि मैं तो अब भी डॉक्टर बनना चाहती हूं। मेरे फोन में मेडिकल से संबंधित ऐप है। जब मुनमुन पुणे में रहती थीं उसी दौरान उन्होंने फैशन शो में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। फैशन के क्षेत्र में रुचि को देखते हुए मुनमुन दत्ता मुंबई पहुंचीं। साल 2004 में उन्होंने जीटीवी पर आने वाले सीरियल हम सब बाराती से डेब्यू किया। मुनमुन दत्ता की पहली फिल्म कमल हासन के साथ मुंबई एक्सप्रेस (2005) थी। इसके अलावा वो साल 2006 में हॉलीडेश् में नजर आई थीं।

बॉलीवुड में मीटू की शुरुआत का श्रेय तनुश्री दत्ता को जाता है लेकिन मुनमुन दत्ता काफी समय से इस बात को उठाती रही हैं। मुनमुन दत्ता ने कहा था कि श्हर महिला को कभी ना कभी लैंगिक शोषण का सामना करना पड़ता है और ये हर उम्र में होता है। जो महिलाएं आज मीटू कैंपेन के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त कर रही हैं उनका सम्मान किया जाना चाहिए। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.