YouTuber भुवन बाम अपने शो ताजा खबर की शूटिंग के दौरान हुए घायल , इसे 'freak accident' कहा

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 02:35:01 PM
YouTuber Bhuvan Bam injured while shooting for his show Taaz Khabar, calls it a 'freak accident'

YouTuber और अभिनेता भुवन बाम डिजिटल शो ताजा खबर की शूटिंग के दौरान घायल हो गए।  जिसमें श्रिया पिलगांवकर भी मुख्य भूमिका में हैं। क्रिएटर से अभिनेता बने इस सीरीज़ के एक बिल्कुल नए क्लीन शेव लुक का खुलासा कर अपने फैंस  को चौंका दिया।  वास्या की भूमिका निभाने के लिए  भुवन  को बॉउण्ड्रीड को और आगे बढ़ना होगा। 

एक सीन करते समय अभिनेता ने खुद को घायल कर लिया और उनके  हाथ/कंधे पर गंभीर रूप से चोट लग गई। भुवन ने इसे 'freak accident' बताया। "एक एक्शन सीन में से एक के दौरान यह एक अजीब दुर्घटना थी। शुक्र है कि यह बहुत गंभीर नहीं था।  छोटे से ब्रेक के बाद और चोट सही होने  के तुरंत बाद शूटिंग को फिर से शुरू कर सके।"

एक सूत्र ने बताया कि भुवन पहली बार किसी प्रोजेक्ट के लिए एक्शन सीक्वेंस कर रहे हैं। "यह एक दुर्घटना थी । वह एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे  था और एक चूक हुई  और वह गिर गए। "शुक्र है कि चोट गंभीर नहीं थी  भुवन ने प्रोडक्शन को शेड्यूल पर टिके रहने के लिए जोर दिया।" ताजा खबर डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.