ज़ैन मलिक और गीगी हदीद हुए अलग,...

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 02:42:35 PM
Zayn Malik and Gigi Hadid separated, took this step to...

हॉलीवुड के मशहूर सेलेब्स जायन मलिक और गिगी हदीद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दोनों मशहूर जोड़ियों की लिस्ट में हैं लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अब दोनों के रिश्ते टूटने की कगार पर हैं. लेकिन ज़ैन और गीगी अपनी बेटी काई के माता-पिता बने रहेंगे।

 

pic.twitter.com/Idwdx1PZdB — zayn (@zaynmalik) October 28, 2021


 

आप सभी को बता दें कि पीपल मैगजीन की एक रिपोर्ट से पता चला है कि ज़ैन और गीगी अलग होने के बाद भी सितंबर 2020 में पैदा हुई अपनी बेटी काई का सह-पालन जारी रखेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स से यह भी पता चला है कि ज़ैन और गीगी के अलग होने का मुख्य कारण मॉडल की मां योलान्डा हेडेड हैं। दरअसल, इस पूरे मामले में योलान्डा ने आरोप लगाया है कि गीगी की गैरमौजूदगी में जेन ने हाथ उठाया है. इतना ही नहीं, टीएमजी की रिपोर्ट से पता चला कि योलान्डा हदीद ज़ैन के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने की योजना बना रहा था।

दूसरी ओर, ज़ैन ने पूरे मामले में इस तरह के सभी आरोपों का सीधे तौर पर खंडन किया है। इतना ही नहीं ज़ैन ने ट्वीट भी किया है। एक ट्वीट में, ज़ैन ने कहा, "वह एक बहुत ही निजी व्यक्ति है और अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही सुरक्षित और निजी स्थान बनाना चाहता है।" आपको पता ही होगा कि गिगी और ज़ैन ने नवंबर 2015 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। दोनों ने फैसला किया कि 2018 में अलग हो गए और 2019 में अलग हो गए लेकिन इसके तुरंत बाद एक साथ हो गए।



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.