सीरिया में आतंकवादियों के हमले में 28 नागरिकों की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 18 Jan 2020 10:46:55 AM
28 civilians killed by terrorists in Syria

अलेप्पो। सीरिया के अलेप्पो शहर में पिछले दिन से जारी आतंकवादियों के हमलों में अब तक 28 निर्दोष नागरिकों को मौत हो गयी है और अन्य 56 घायल हो गये।

सीरिया में रूस के समन्वय केंद्र ने यह जानकारी दी। समन्वय केन्द्र के अनुसार आतंकवादी हमलों में 28 नागरिकों की मौत हो गयी और अन्य 56 लोग घायल हुए हैं। पीड़तिों में हालांकि कोई भी सैनिक नहीं था। केंद्र ने कहा कि इदलिब प्रांत में विद्रोही के कब्जे वाले क्षेत्रों से आतंकवादी प्रतिदिन गोलीबारी कर रहे हैं। जिसमें अब तक कई निर्दोष लोगों की जान चली गयी है तथा अन्य कई घायल हुए हैं।

गौरतलब है कि आतंकवादियों के नियंत्रण में इदलिब प्रांत एक मात्र क्षेत्र रह गया है। गत 19 दिसंबर को सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के खिलाफ इस क्षेत्र में नया सैन्य अभियान शुरू किया था जिसे हालांकि 12 जनवरी को रूस और तुर्की की सहमति के बाद रोक दिया गया था। आतंकवादी अभी भी सीरिया के सैनिकों ओर निर्दोष नागरिकों को निशाना बना कर हमले कर रहे हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.