अचानक संसद में घुसा चूहा, कार्यवाही छोड़कर इधर-उधर दौड़ते नजर आए सांसद

Samachar Jagat | Friday, 23 Jul 2021 10:45:08 AM
A rat suddenly entered Parliament, MPs were seen running around leaving the proceedings

इस बीच स्पेन की संसद में एक चूहे ने हंगामा कर दिया क्योंकि दुनिया भर से कई अजीबोगरीब मामले सामने आ रहे हैं. सांसदों को कार्यवाही छोड़कर भागते देखा गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, स्पेन के सेविले में अंडालूसिया संसद गुरुवार को प्रक्रिया में थी। तभी अचानक चूहा घुस गया। चूहा आते ही सांसद अहम मुद्दे को तय करने की बजाय इधर-उधर भागते नजर आए।

 

 

यही बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में क्षेत्रीय स्पीकर मार्ता बास्केट बोल रही थीं, जब उन्होंने संसद में एक चूहा देखा। वह माइक्रोफोन पर चिल्लाई और फिर डर से अपना मुंह ढक लिया। इसके बाद, कई अन्य सदस्यों ने अपनी सीटों को छोड़ दिया और संसद में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई। रिपोर्ट के अनुसार, सदस्य पूर्व क्षेत्रीय अध्यक्ष सुज़ाना डियाज़ को सीनेटर के रूप में नियुक्त करने पर मतदान करने वाले थे। मतदान से पहले चूहे ने संसद की कार्यवाही रोक दी और सांसद अपनी सीट छोड़कर इधर-उधर भागने लगे।

वही मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि चूहा काफी बड़ा था। अंडालूसिया संसद द्वारा अनुबंधित एक कंपनी ने चूहे को पकड़ा था। इसके बाद, संसद में हंगामा शांत हो गया और नारेबाजी करने वाले सांसद अपनी सीटों पर लौट आए। उसी चूहे के आने से संसद कुछ देर के लिए बाधित रही। सदस्य फिर से इकट्ठे हुए और सुज़ाना डियाज़ को इस क्षेत्र के लिए समाजवादी सीनेटर के रूप में नामित किया गया। 
is beech spen kee sansad mein ek choohe ne



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.