South Korea और जापान के बीच समुद्र में एक जाहज डूबा, 17 लोगों की तलाश जारी

Samachar Jagat | Wednesday, 25 Jan 2023 10:42:56 AM
A ship sank in the sea between South Korea and Japan, search continues for 17 people

सियोल: दक्षिण कोरिया और जापान के बीच समुद्र में बुधवार तड़के एक मालवाहक जहाज डूब गया, जिसमें सवार चालक दल के पांच सदस्यों को बचा लिया गया है जबकि अन्य 17 लोगों की तलाश जारी है। दक्षिण कोरिया के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
दक्षिण कोरियाई द्बीप जेजू के एक तटरक्षक ने बताया कि 6,551 टन के 'जिन तियान’ जहाज के समुद्र में डूबने के बाद मौजूद अन्य जहाजों पर सवार लोगों ने चालक दल के पांच सदस्यों को बचा लिया।

उन्होंने बताया कि जहाज पर हांगकांग का झंडा लगा था। इस पर सवार चालक दल के सदस्यों में से 14 चीन के और आठ म्यांमा के नागरिक हैं। नौका के कैप्टन ने मंगलवार देर रात दो बजकर 41 मिनट पर आखिरी बार तटरक्षक से संपर्क किया था और बताया था कि चालक दल के सदस्य नौका छोड़ रहे हैं। घटनास्थल पर तेज हवा चलने की चेतावनी जारी की गई है जहां जापानी तट रक्षक जहाज और विमान पास के वाणिज्यिक जहाजों के साथ जीवित बचे लोगों की तलाश कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.