America में बारिश और तूफान के कारण करीब 1,400 उड़ानें रद्द

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 04:11:30 PM
About 1,400 flights canceled due to rain and storm in America

न्यूयॉर्क : अमेरिका के पूर्वी तटीय इलाकों में शुक्रवार को बारिश और तूफान के कारण करीब 1,400 उड़ानें रद्द कर दी गईं। इसके चलते हजारों यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। विमानन कंपनी फ्लाइटअवेयर के अनुसार, करीब 1,400 उड़ानों के रद्द होने के अलावा अन्य 6,300 उड़ानें देरी से चलीं। अगस्त में लगातार दूसरे दिन इतनी बड़ी संख्या में उड़ानें रद्द की गई हैं।

न्यूयॉर्क शहर के तीन प्रमुख हवाईअड्डों के अलावा वाशिगटन डीसी के बाहर रीगन राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सबसे अधिक उड़ानों को रद्द किया गया।
अमेरिकन एयरलाइन की करीब 25० उड़ानें रद्द की गईं। वहीं, अमेरिकन इगल, डेल्टा कनेक्शन और यूनाइटेड एक्सप्रेस के लिए छोटे विमान उड़ाने वाली कंपनी रिपब्लिक एयरवेज ने भी अपनी करीब 25 प्रतिशत उड़ानों को रद्द कर दिया। संघीय विमानन प्रशासन के मुताबिक, न्यूयॉर्क, बोस्टन, वाशिगटन-डीसी, फिलाडेल्फिया, बाल्टीमोर और डेनेवर में भारी बारिश और तूफान के कारण उड़ानों को रद्द करना पड़ा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.