Aditya Chopra पूरे हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों को लगवाएंगे कोरोना टीका

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jun 2021 12:52:15 PM
Aditya Chopra to vaccinate members of the entire Hindi film industry, Details inside

भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस, यश राज फिल्म्स (वीआरएफ) ने हिंदी फिल्म उद्योग के सदस्यों को टीका लगाने का वादा किया था और यह पुष्टि की गई है कि आदित्य चोपड़ा ने बहुत जरूरी टीकाकरण अभियान शुरू किया है जो इन श्रमिकों को काम करना फिर से शुरू करने में सक्षम करेगा। यह भारत के मीडिया और मनोरंजन उद्योग के लिए आशा की एक विशाल किरण की ओर ले जाता है जो पिछले साल से कोरोनावायरस महामारी से अपंग है।

विशेष रूप से, यशराज फिल्म्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कंपनी को 60,000 कोविड -19 टीके खरीदने और इन श्रमिकों के लिए टीकाकरण कार्यक्रम से संबंधित सभी खर्चों का ध्यान रखने की अनुमति देने का आग्रह किया है।


 
आदित्य चोपड़ा ने इस टीकाकरण अभियान के लिए अपने विशाल वाईआरएफ स्टूडियो के दरवाजे खोल दिए हैं, जो अपने पहले चरण में कम से कम 4000 श्रमिकों को टीका लगाने की कोशिश करेगा। YRF ने वादा किया है कि वह FWICE (फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज) के 30,000 पंजीकृत सदस्यों का टीकाकरण करने की पूरी कोशिश करेगा। कंपनी पहले ही अपने कर्मचारियों को मुंबई में वाईआरएफ स्टूडियो के भीतर हुए एक अभियान में टीका लगा चुकी है।

 

घटनाक्रम पर टिप्पणी करते हुए, यश राज फिल्म्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अक्षय विधानी कहते हैं, “वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को टीका लगाने के बाद, हमने अपनी फिल्मों के चालक दल के सदस्यों का टीकाकरण शुरू कर दिया और अब हमें हिंदी फिल्म के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की खुशी है। industry. इसके परिणामस्वरूप हमारे उद्योग के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी काम पर लौटेंगे और अपने और अपने परिवार के लिए वित्तीय स्थिरता प्रदान करेंगे। उद्योग को कवर करने के लिए आवश्यक बड़ी संख्या में टीकों को देखते हुए अभियान को चरणों में पूरा करना होगा। पहले चरण में, जो आज से शुरू हो रहा है, हम कम से कम 3500-4000 लोगों को टीका लगाने में सक्षम होंगे। YRF उस उद्योग को फिर से शुरू करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है जो महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुआ है। ”



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.