Afghanistan : बम धमाके से दहली अफगानी राजधानी, सुबह-सुबह एक दुकान में हुए धमाके में 6 लोगों की मौत, कई के घायल होने की ख़बर

Samachar Jagat | Saturday, 06 Feb 2021 11:26:45 AM
Afghanistan: 6 people killed, many injured in a blast in a shop in the Afghan capital today

इंटरनेट डेस्क। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में पिछले कई सालों से लगातार बम धमाकों में आम लोग अपना जीवन गंवा रहे हैं। आज शनिवार को भी एक बम धमाकों से जुड़ी एक बड़ी खबर है। राजधानी काबुल में आज एक दुकान में हुए बम विस्फोट में करीब 6 लोगों की मौत हो गई है। जहां बम धमाका हुआ है वहां आसपास के इलाके को पूरी तरह खाली करवा दिया गया है। काबुल पुलिस धमाकों के पीछे छिपे आतंकी संगठन की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 

Six people were wounded in a blast at a shop in the Bagh-e-Qazi area in Kabul's PD1 this morning, reports Afghanistan's TOLOnews quoting Police — ANI (@ANI) February 6, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी ने तोलो न्यूज के हवाले से बताया है कि राजधानी काबुल के बाग-ए-काजी इलाके में ये धमाका हुआ है। बम एक दुकान में रखे गए थे। उस वक्त दुकान में कर्मचारी व कुछ ग्राहक थे। सुबह का वक्त था ज्यादा भीड़ नहीं थी। लेकिन धमाके में अत्यंत विस्फोटक का इस्तेमाल किया गया था। जिससे धमाके के बाद करीब 6 लोगों ने मौके पर ही तोड़ दिया। 

वहीं विस्फोट में कुछ लोगों के घायल होने की भी सूचना है। काबुल पुलिस ने बताया कि ये धमाका राजधानी के पुलिस डिस्ट्रिक्ट-1 में हुआ है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.