AirStrike : अब अफगानिस्तान ने कर दी पाकिस्तानी आतंकियों और तालिबानियों पर एयरस्ट्राइक, 9 आतंकी मारे गए, इतने तालिबानी ढेर

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jan 2021 04:53:00 PM
AirStrike : Now Afghanistan has made Airstrike on Pakistani terrorists and Taliban, 9 terrorists killed, so many Taliban killed

इंटरनेट डेस्क। अफगानिस्तान सेना ने पाकिस्तान के आतंकियों और तालिबानियों पर मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है। अफगानिस्तान द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक में पाकिस्तान के 9 आतंकी और 5 स्थानीय तालिबानी आतंकी मार गिराए गए। वहीं, इस एयर स्ट्राइक में छह अन्य तालिबानी घायल भी हो गए। अफगान सेना द्वारा ये बड़ी कार्रवाई निम्रूज प्रांत के खाशरोद जिले में की गई।

अफगानिस्तान के रक्षा मंत्रालय ने ट्वीट कर बताया कि आज यानि मंगलवार को बागलान प्रांत के जमानखेल और चश्मई शायर इलाकों में अफगान राष्ट्रीय रक्षा और सुरक्षा बलों के संयुक्त मुठभेड़ के दौरान सात तालिबान मारे गए और छह अन्य घायल हो गए। इसके साथ 200 आइइडी और हेलमंद में बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद नष्ट हो गए। जबकि गजनी एएनडीएसएफ के ठिकानों को निशाना बनाया गया था।

इसके अतिरिक्त रविवार रात को निम्रूज प्रांत के खाशरोद जिले में एएएफ द्वारा एक तालिबान के ठिकाने को निशाना बनाया गया। हवाई हमले के परिणामस्वरूप 9 पाकिस्तानी आतंकवादी और 5 स्थानीय तालिबान मारे गए और 6 अन्य तालिबान घायल हो गए।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.