America : फ्रीजर में 183 पशुओं के अवशेष मिलने के बाद एरिजोना का व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 15 Apr 2022 01:05:14 PM
America: Arizona man arrested after remains of 183 animals found in freezer

एरिजोना (अमेरिका):  एरिजोना के एक व्यक्ति के गैरेज में फ्रीजर में 183 पशुओं के अवशेष पाए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर, उसके खिलाफ पशु क्रूरता के आरोप लगाए गए हैं। प्रतीत होता है कि इनमें से कुछ पशुओं को जिदा ही फ्रीजर में रख दिया गया था जिससे जमकर उनकी मौत हो गई थी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

शेरिफ कार्यालय ने बृहस्पतिवार को एक बयान में कहा कि मोहवे काउंटी के अधिकारियों और पशु नियंत्रण अधिकारियों ने पशुओं के अवशेष को तीन अप्रैल को एक गैरेज फ्रीजर में पाया। इससे पहले एक महिला ने शिकायत की कि 43 वर्षीय माइकल पैट्रिक टरलैंड ने उन सांपों को वापस नहीं लौटाया था जिसे उसने प्रजनन के लिए आरोपी को सौंपा था।

गैरेज फ्रीजर सुदूरवर्ती एरिजोना के गोल्डन वैली में व्यक्ति के  पूर्वर्ती मकान में था। बयान में कहा गया है कि इन जानवरों में कुत्ते, कछुए, छिपकली, पक्षी, सांप, चूहे और खरगोश शामिल हैं। बयान के अनुसार, ''ऐसा प्रतीत होता है कि कई जानवर जिदा जमे हुए थे।’’बयान में कहा गया है कि घर के मालिक को कथित तौर पर टरलैंड और उसकी पत्नी द्बारा संपत्ति खाली करने के बाद सफाई करते समय जमे हुए जानवरों की का पता चला और फिर उसने उस महिला से संपर्क किया जिसने शेरिफ के कार्यालय को सूचित किया था।

कार्यालय ने कहा कि टरलैंड को बुधवार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया था। बयान में कहा गया है, ''पूछताछ करने पर टरलैंड ने आखिरकार कुछ जानवरों को जिदा ही फ्रीजर में रखने की बात स्वीकार की।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.