America-Crash-Injured-मेटल रीसाइक्लिग यूनिट में धमाका, 4 घायल : America

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 11:53:19 AM
America-Crash-Injured-Explosion in metal recycling unit, 4 injured : America

लॉस एंजेलिस :  दक्षिण कैलिफोर्निया में गुरुवार को धातु सामग्री की रीसाइक्लिग के लिए बने यूनिट में हुए कई धमाकों में चार लोग घायल हो गए हैं, जिसकी जानकारी स्थानीय अधिकारियों के हवाले से मीडिया ने दी। एबीसी टेलीविजन नेटवर्क के वेस्ट कोस्ट फ्लैगशिप स्टेशन केएबीसी-टीवी के अनुसार, यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 9:15 बजे लॉस एंजिलिस से करीब 53 किलोमीटर पूर्व में स्थित शहर मोंटक्लेयर में हुई।

आपातकालीन कार्यकर्ताओं ने दुर्घटना स्थल को घेर दिया क्योंकि दमकल कर्मियों ने यूनिट में रखे धातुओं के जल रहे कनस्तरों में से आग को बुझाने के लिए फायरहोज का इस्तेमाल किया। प्रत्यक्षदर्शी एल्बर्ट कास्त्रो के दिए बयान के हवाले से मीडिया ने बताया,''यहां इस तरह से धमाके हो रहे थे जैसे कि कोई जंग छिड़ी हुई हो। '’मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घायलों में से दो को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जबकि अन्य दो को एक गाड़ी से मेडिकल सेंटर ले जाया गया। इनकी स्थिति के बारे में अभी पता नहीं लग पाया है। दुर्घटना के कारण की जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.