America : जॉर्जिया मॉल में एक व्यक्ति पर चाकू से हमला

Samachar Jagat | Saturday, 03 Sep 2022 10:14:58 AM
America: Man attacked with knife in Georgia mall

बफोर्ड (अमेरिका) : अमेरिकी राज्य जॉर्जिया की राजधानी अटलांटा के बाहर एक मॉल में संदिग्ध व्यक्ति ने मॉल के ही एक कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया। हालांकि, भागने की कोशिश में पुलिस की गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि घटना तब की है जब एक संदिग्ध चोर ने शुक्रवार को 'मॉल ऑफ जॉर्जिया’ में मैसी की दुकान के अंदर आभूषण के काउंटरों को तोड़ना शुरू कर दिया। पुलिस ने कहा कि दुकान के एक कर्मचारी ने संदिग्ध को रोकने की कोशिश की, लेकिन संदिग्ध ने कर्मचारी को चाकू घोंप दिया और वहां से भाग गया। पुलिस के एक प्रवक्ता, सार्जेंट जेनिफर रिक्टर ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा कि ग्विनेट काउंटी पुलिस ने संदिग्ध को एक पिकअप ट्रक में भागते हुए देखा।

उन्होंने कहा कि एक अधिकारी ने उसे रोकने के लिए वाहन को टक्कर मारने की कोशिश की, जिसके बाद संदिग्ध ट्रक से बाहर निकलकर पैदल ही भागने लगा। इसी दौरान एक अधिकारी ने संदिग्ध पर गोली चलाई। रिक्टर ने कहा कि पीड़ित कर्मचारी को गंभीर चोट आई है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि संदिग्ध की पहचान लोगानविले के 27 वर्षीय जोस रेयेस-सेराटो के रूप में हुई है, जिसकी हालत स्थिर है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.