American व्यापार संस्था ने राजदूत संधू के विस्तार का स्वागत किया

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2022 09:44:57 AM
American trade body welcomes Ambassador Sandhu's extension

वाशिगटन : अमेरिका स्थित एक प्रमुख व्यापार समर्थक समूह ने बुधवार को नई दिल्ली के शीर्ष दूत के रूप में तरणजीत सिह संधू के कार्यकाल में एक साल के विस्तार का स्वागत करते हुए कहा कि इससे द्बिपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने में मदद मिलेगी।

भारत सरकार ने वाशिगटन डीसी में संधू के कार्यकाल को जनवरी 2024 के अंत तक एक साल के लिए बढ़ा दिया है। 'यूएस-इंडिया स्ट्रैटेजिक एंड पार्टनरशिप फोरम’ ने कहा कि राजदूत संधू अमेरिकी सरकार की विधायिका और कार्यकारी शाखाओं दोनों के साथ अपनी बातचीत में अद्बितीय विशेषज्ञता और अनुभव लाते हैं।

फोरम के अध्यक्ष और सीईओ मुकेश अघी ने एक बयान में कहा, ''उनके कार्यकाल में विस्तार से अमेरिका-भारत संबंधों को मजबूत करने और इसे नयी ऊंचाइयों पर ले जाने में मदद मिलेगी।’’ संधू को 2024 तक विस्तार पर बधाई देते हुए अघी ने कहा कि राजदूत अमेरिका-भारत संबंधों के विषय में अनुभवी रहे हैं और अमेरिका-भारत साझेदारी के लिए एक असाधारण पूंजी हैं, जो इस रिश्ते को नयी ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.