Argentine के राष्ट्रपति ने 'ब्रिग ब्रदर’ प्रतिभागी के आरोपों पर आपत्ति जताई

Samachar Jagat | Friday, 21 Oct 2022 10:53:02 AM
Argentine president objected to allegations of 'Brig Brother' participant

नस आयर्स : अर्जेंटीना के राष्ट्रपति अल्बर्टो फर्नांडिज ने 'बिग ब्रदर’ कार्यक्रम के स्थानीय संस्करण के प्रतिभागी द्बारा उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर आपत्ति जताई है। हालांकि प्रतिभागी ने अपने आरोपों के समर्थन में कोई सबूत पेश नहीं किया है। फर्नांडिज के वकील ग्रेगोरियो डेलबोन ने बृहस्पतिवार सुबह ट्विटर पर लिखा, “अगर देश के राष्ट्रपति को इसी तरह बदनाम किया जाता रहा”, तो फर्नांडिज ने “मुझे मानहानि के लिए दीवानी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

हम उम्मीद करते हैं कि बेकार और अनावश्यक कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।”अर्जेंटीना में काफी लोकप्रिय कार्यक्रम “बिग ब्रदर” ने उस समय अचानक राजनीतिक रूप ले लिया था, जब “अल्फा” नाम से लोकप्रिय इसके एक प्रतिभागी वाल्टर सैंटियागो ने कहा कि उन्होंने कई बार राष्ट्रपति को रिश्वत दी थी। सैंटियागो (60) ने अन्य प्रतिभागियों से कहा, “मैं फर्नांडिज को 35 साल से जानता हूं।

मैंने कई बार उन्हें रिश्वत दी। मैं उन्हें अच्छी तरह जानता हूं...ऐसे कई राजनेता हैं जो सत्ता से चिपके हुए हैं और राजनीति में अपना भाग्य बनाया है।” हालांकि पेशे से कार विक्रेता सैंटियागो ने यह नहीं बताया कि उन्होंने किसलिए और कितनी रिश्वत दी। राष्ट्रपति की प्रवक्ता गैब्रिएला सेरुती ने बुधवार शाम को सैंटियागो के बयानों के बारे में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि राष्ट्रपति ने कभी सैंटियागो से कोई मुलाकात नहीं की। फर्नांडिज “कभी भ्रष्टाचार में शामिल नहीं रहे” और उन्होंने हमेशा पारदर्शी तरीके से काम किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.