एशियाई देव बैंक ने बांग्लादेश के सामाजिक विकास कार्यक्रम का समर्थन करने के लिए 250 मिलियन अमरीकी डालर के ऋण को मंजूरी दी

Samachar Jagat | Saturday, 19 Jun 2021 04:48:01 PM
Asian Dev Bank approves USD 250 mn loan to support Bangladesh social development program

दुबई: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने अपनी 'क्रिकेट फॉर गुड' पहल के माध्यम से, दक्षिण एशिया में UNICEF की आपातकालीन COVID-19 प्रतिक्रिया का समर्थन करने के लिए एक धन उगाहने वाला अभियान शुरू किया है।

यह अभियान भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन में शुक्रवार से खेले जा रहे पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल से पहले शुरू किया गया था।


इस क्षेत्र में अब तक 30 मिलियन से अधिक COVID-19 मामले और 400,000 से अधिक मौतें दर्ज की गई हैं। बच्चों पर इस वायरस का सीधा प्रभाव पड़ा है, पहले से कहीं ज्यादा बीमार पड़ रहे हैं।

"अभियान के हिस्से के रूप में, आईसीसी यूनिसेफ में योगदान करने के लिए अपने डिजिटल चैनलों पर अपने दर्शकों के आधार का लाभ उठाएगा। यूनिसेफ के साथ आईसीसी अपने प्रसारण दर्शकों को दान करने के लिए आयोजन स्थल पर अपने डिजिटल प्लेटफॉर्म, एलईडी परिधि बोर्ड और रीप्ले स्क्रीन पर संयुक्त अपील प्रदर्शित करेगा। सीधे यूनिसेफ के दान मंच पर।" इन-गेम कमेंट्री भी दर्शकों तक उनके समर्थन के लिए पहुंचेगी।

कार्यवाहक आईसीसी सीईओ ज्योफ एलार्डिस ने कहा, "यूनिसेफ के साथ साझेदारी करके उनके कोविड-19 राहत कार्य में सहयोग करके, हम पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल द्वारा प्रदान किए गए वैश्विक मंच का उपयोग तत्काल धन जुटाने के लिए कर सकते हैं जो वास्तविक अंतर ला सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.