Austria: वसूली करने वाले यूक्रेनी शरणार्थी को अदालत ने दोषी ठहराया

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 10:18:23 AM
Austria: Court convicts Ukrainian refugee who recovered

विएना |  विएना की एक अदालत ने एक धन सम्पन्न यूक्रेनी शरणार्थी को नौ महीने जेल की सजा सुनाई है। उस पर एक किशोर को पांच यूरो (412.23 रुपये) पार्किंग शुल्क चुकाने के लिए मजबूर करने और चाकू की नोंक पर धमकाने के आरोप हैं। ऑस्ट्रियाई मीडिया ने इसकी जानकारी दी है। एपीए समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना 12 मार्च की है। एक 38 साल के शरणार्थी के पास पार्किंग शुल्क चुकाने के लिए पर्याप्त फुटकर रकम की कमी थी। तब उसने वहां मौजूद एक 17 साल के लड़के का सहारा लिया।

यूक्रेन में रूसी सैन्य अभियान शुरू होने के कुछ दिनों बाद यह शख्स अपनी बीवी और दो बच्चों के साथ मर्सिडीज में सवार होकर वहां से भाग निकला था।। रिपोर्ट के मुताबिक, उसने अदालत में सुनवाई के दौरान कहा कि स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण वह फौज में शामिल होने के लिए फिट नहीं था इसलिए उसे देश से बाहर निकाल दिया गया।

विएना में घर मिलने से पहले इस परिवार में कार में एक हफ्ते तक रहकर अपना गुजारा किया। रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स के पास लाखों की संपत्ति है। 11 मार्च को पार्किंग वाली घटना से एक दिन पहले किसी ने कथित तौर पर उसके विएना वाले अपार्टमेंट से एक बैग की चोरी की थी, जिसमें 30,000 डॉलर थे। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.