बांग्लादेश के आर्मी चीफ लेफ्टिनेंट जनरल मोहम्मद सैफुल आलम ने भारतीय थलसेना अध्यक्ष एमएम नरवणे से की मुलाकात

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Sep 2021 05:27:35 PM
Bangladesh Army Chief Lt Gen Mohammad Saiful Alam meets Indian Army Chief MM Naravane IN Delhi

इंटरनेट डेस्क। भारत और बांग्लादेश के बीच सुरक्षा संबंधों को बढ़ावा देने के लिए आज मंगलवार को नई दिल्ली में बांग्लादेश के सेनाध्यक्ष मास्टर जनरल लेफ्टिनेंट जनरल मोहम्मद सैफुल आलम ने भारतीय थल सेना अध्यक्ष एमएम नरवणे से मुलाकात की। 

 

Lieutenant General Md Saiful Alam, Quarter Master General, Bangladesh Army called on General MM Naravane, Chief of Army Staff and discussed issues of mutual interest. pic.twitter.com/JSitdxz8fj

— ANI (@ANI) September 21, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भारत और बांग्लादेश के सेनाध्यक्षों के बीच हुई विशेष वार्ता में दोनों देशों के आर्मी चीफ ने आपसी हित के मुद्दों पर चर्चा की। वहीं भारत और बांग्लादेश के बीच संयुक्त सैन्य अभियानों पर भी विचार-विमर्श किया। 

गौरतलब है कि दोनों देशों की थल सेनाओं के बीच संयुक्त सैन्य आपरेशनों का लगातार आयोजन किया जाता है। ये आपरेशन एक बार भारत में वहीं अगली बार बांग्लादेश में आयोजित किये जाते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.