बिडेन के वैक्सीन जनादेश का अधिकांश सरकारी कर्मचारियों ने विरोध किया

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 01:36:44 PM
Biden's vaccine mandate opposed by the majority of govt employees

वाशिंगटन: एक मीडिया आउटलेट द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, अधिकांश अमेरिकी संघीय कर्मचारी सितंबर में घोषित राष्ट्रपति जो बिडेन के कोविड -19 टीकाकरण जनादेश से असहमत हैं। मीडिया आउटलेट गवर्नमेंट एग्जीक्यूटिव की शोध शाखा गवर्नमेंट बिजनेस काउंसिल (GBC) द्वारा किए गए एक अध्ययन में, 53 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने वैक्सीन जनादेश से दृढ़ता से या कुछ हद तक असहमत थे, जबकि 44 प्रतिशत दृढ़ता से या कुछ हद तक सहमत थे।

सूत्रों के अनुसार, GBC ने 27 अक्टूबर से 2 नवंबर के बीच अटलांटिक मीडिया के सरकारी कार्यकारी और रक्षा वन के पाठकों के लिए सर्वेक्षण जारी किया और 3,186 प्रतिक्रियाएं प्राप्त कीं। राष्ट्रपति के निर्देश के अनुसार, सभी संघीय कर्मियों को 22 नवंबर तक टीकाकरण करवाना होगा। जो लोग टीकाकरण से इनकार करते हैं और जिनके छूट के अनुरोधों को अस्वीकार कर दिया जाता है, उन्हें "प्रगतिशील अनुशासन, संघीय सेवा से समाप्ति तक" का सामना करना पड़ेगा, वाशिंगटन, डीसी में सरकार के व्यापार समाचार के अनुसार।


 
बाइडेन ने 9 सितंबर को कहा था कि श्रम विभाग एक आपातकालीन नियम पर काम कर रहा है जो 100 या अधिक कर्मचारियों वाली सभी फर्मों को अपने कर्मियों को सप्ताह में एक बार टीकाकरण या परीक्षण करने के लिए मजबूर करेगा। नियम श्रम विभाग के व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य प्रशासन द्वारा विकसित किया गया था और तकनीकी रूप से एक आपातकालीन अंतरिम मानक (ओएसएचए) के रूप में जाना जाता था।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.